चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आप पार्टी की जीत का जश्न

चंडीगढ़ मेयर चुनाव विवाद पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज बुधवार को भिवानी जिला मुख्यालय पर जीत का जश्न मनाया और आप के पक्ष में आए फैसले पर कोर्ट का स्वागत करते हुए कहा कि ये लोकतंत्र की जीत है।कहीं न कहीं आज भी लोकतंत्र जिंदा है।उनके द्वारा रंग गुलाल लगाकर और लड्डू बाँटकर खुशी का इजहार किया गया।

इस अवसर पर  आप जिला अध्यक्ष भिवानी ने कहा कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आया है।  इंडिया गठबंधन के 20 में से आठ वोट गलत तरीके से रद्द घोषित कर दिए गए और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार को हारा हुआ और भाजपा प्रत्याशी को विजयी घोषित कर दिया गया। मामला जब सुप्रीम कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने जल्दी-जल्दी सुनवाई की। सुप्रीम कोर्ट ने सारे बैलेट पेपर मंगाए और देखा। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने आज चंडीगढ़ मेयर चुनाव का परिणाम घोषित कर दिया। उन्होंने कहा  कि भारतीय इतिहास में यह पहली बार हुआ है। हम सुप्रीम कोर्ट का बहुत शुक्रिया करते हैं और आप आगामी चुनाव में हरियाणा में सरकार बनाएगी यह दावा भिवानी उनके द्वारा किया गया
 वहीं आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज देश में पूरी तरह तानाशाही चल रही है। जगह-जगह जनतंत्र को कुचला जा रहा है। देश की सारी संस्थाओं को एक तरह से कुचले और रौंदे जा रहे हैं। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला जनतंत्र के लिए बहुत मायने रखता है। जनतंत्र को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला बहुत अहम है।