कोंग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की ओर।कोंग्रेस में टिकटों को लेकर चली धांधली कोंग्रेस में टिकटे अमित शाह के कहने से बंटी  

दुच्यन्त चोटाला ने कोंग्रेस को बीजेपी से सेटिंग कर टिकट करने के सवाल पर कहा कि मेरे कहने की जरूरत नही है ये तो कोंग्रेसी भी बोलते है ।जो मजबूत कोंग्रेसी प्रत्यासी था उसको उठा के पूछो की टिकट किसने कटवाई ,वो अपने आप बताएंगे कि बीजेपी के लोकल नेता ने कटवाई है ।अब तो कोंग्रेसी कह रहे है कि कोंग्रेस ने टिकट नही बांटी बल्कि अमित शाह ने टिकट बांटी है ।ये बिल्कुल स्पस्टीकरण है कि कोंग्रेस की टिकटों में धाधली हुई है ।

कोंग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की ओर।कोंग्रेस में टिकटों को लेकर चली धांधली कोंग्रेस में टिकटे अमित शाह के कहने से बंटी  

प्रदेश में कोंग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की ओर।कोंग्रेस में टिकटों को लेकर चली धांधली   ,कोंग्रेस में टिकटे अमित शाह के कहने से बंटी :- दुष्यन्त  चोटाला  दुष्यंत चौटाला आज दोपहर बाद उचाना पहुंचे और उचाना मंडी में जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने घर-घर जाकर वोट मांगते हुए अपील की कि 21 अक्टूबर को चाबी के निशान का बटन दबा कर भाजपा को पिछले पांच वर्ष के कुशासन का सबक सीखाएं। जनसंपर्क अभियान के दौरान भी दर्जनों परिवारों ने जेजेपी ज्वाइन की।दुच्यन्त चौटाला ने अशोक तंवर के प्रति छोड़ने पर कहा कि एक चीज तो साबित होती हैकि कोंग्रेस का अस्तित्त्व प्रदेश में अब समपतिकी ओर है ।जिस तरह आरोप लग रहे है दिन प्रतिदिन चाहये पैसे लेने का , टिकट बेचने का हो ये आरोप केवल मात्र अशोक तंवर ,चौधरी रंजीत सिंह ने नही कई कोंग्रेसियो ने लगाए है ।जिनने अपना जीवन कोंग्रेस के लिए व्यतीत कर दिया ।और मैं ये मानता हु क़ी ये स्तिति बन चुकी है हरियाणा की जनता जेजेपी ओर बीजेपी के बीच मे मुकाबला देखते हुए जननायक जनता पार्टी के साथ  बड़ी मजबूती के साथ जुड़ने का काम कर रही है। जिस तरीके से प्रदेशादयक्ष ने अपना इस्तीफा दिया है।मैं तो इतना बोल सकता हु । 11 महीने पहले हमने एक शुरवात की थी प्रदेश में परिवर्तन की ओर एक सोच के साथ करी थी की मजबूती से करी थी कि नए साथियो को कर्मठ साथियो को बी जोड़ा जाए। हमारी पार्टी के दरवाजे तो हमेशा खुले हुए हरियाणा के उस व्यक्ति के लिए जो प्रदेश के युवाओं को ताकत देने बुजर्गो  का सम्मान बढ़ाने के लिए लड़ाई लड़ रहा है ।

 

किसान कमेरे वर्ग की लड़ाई लड़ने वाले को हम हमारी पार्टी में लेने का काम करेंगे।दुच्यन्त चोटाला ने कोंग्रेस को बीजेपी से सेटिंग कर टिकट करने के सवाल पर कहा कि मेरे कहने की जरूरत नही है ये तो कोंग्रेसी भी बोलते है ।जो मजबूत कोंग्रेसी  प्रत्यासी  था उसको उठा के पूछो की टिकट किसने कटवाई ,वो अपने आप बताएंगे कि  बीजेपी के लोकल नेता ने कटवाई है ।अब तो कोंग्रेसी कह रहे है कि कोंग्रेस ने टिकट नही बांटी बल्कि अमित शाह ने टिकट बांटी है ।ये बिल्कुल स्पस्टीकरण है कि कोंग्रेस की टिकटों में धाधली हुई है ।