खड़े ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत एक घायल।

खड़े ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत एक घायल।

Delhi ( Rakesh Kumar ) || ग्रेटर नोएडा: कोतवाली दादरी क्षेत्र  से हो कर गुजर रही ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर आईसर कैंटर ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी, एक घायल को क्षतिग्रस्त ट्रक के केबिन से कड़ी मशक्कत के बाद पीआरवी पुलिस ने निकालकर कराया अस्पताल में भर्ती कराया है. जहाँ उसकी मौत हो गयी.  ट्रक का हेल्पर घायल है, उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है पुलिस आईसर कैंटर की तलाश कर रही है.

 ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर हुए हादसे के बाद ट्रक के केबिन फंसे ड्राइवर राजपाल यादव पुत्र बुद्धा सिंह को पीआरवी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और एंबुलेंस द्वारा सीएचसी दादरी में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों द्वारा राजपाल यादव उपरोक्त को मृत घोषित कर दिया गया, ट्रक का हेल्पर सचिन मामूली रूप से घायल है, जिसको उपचार के छुटटी दे दी गयी।  

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि ये हादसा रात में करीब साढ़े तीन बजे के करीब हुआ जब ईस्टर्न पेरिफेरल पर आईसर कैंटर ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. हादसे मे मुरादाबाद निवासी राजपाल यादव पुत्र बुद्धा सिंह ट्रक के केबिन फंस गये. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने निकालकर कराया सीएचसी दादरी में भर्ती कराया है जहाँ जहां डॉक्टरों ने उन्हे को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि ट्रक का हेल्पर सचिन घायल है, उसका इलाज चल रहा है.

 एडीसीपी गेटर नोएडा का कहना है कि राजपाल यादव के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है पुलिस आईसर कैंटर की तलाश कर रही है.