आजादपुर मंडी में आपसी विवाद के कारण चली गोली। P24 News

आजादपुर मंडी में आपसी विवाद के कारण चली गोली। P24 News

Delhi : (Rakesh Kumar) || एशिया की सबसे बड़ी आजादपुर मंडी में आपसी विवाद के कारण गोली चलने की घटना सामने आई है, जहां आजादपुर मंडी में साथ में काम करने वाले पल्लेदार ने राजा नाम के पल्लेदार को गोली मारी दी जिसके बाद घायल को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

देखा जाए तो आजादपुर मंडी एशिया की सबसे बड़ी मंडी है जहां पर हजारों लोग रोज व्यापार करने के लिए आते हैं, और इस बीच यहां पर कई बार पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो चुके हैं. यहां आपको बता दें कि चाकूबाजी हत्या और लूटपाट जैसी वारदातें आजादपुर मंडी में अब आम बात हो चुकी है. ताजा मामला आजादपुर मौसम मंडी के शेड नंबर 17 से सामने आया है

जहां आज आपसी विवाद में गोली चल गई. आजादपुर मौसमी मंडी के 17 नंबर सेट में राजा और उसका एक साथी काम कर रहे थे तभी इन दोनों के बीच में मामूली विवाद शुरू हुआ और यह विवाद देखते देखते हो खूनी खेल में तब्दील हो गया इसी दौरान आरोपी ने राजा पर गोली चला दी. जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जहां घायल हालत में राजा को नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान राजा की मौत हो गई. जिसके तुरंत बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया आरोपी से पूछताछ कर रही है।