गैंगस्टर बिश्नोई चढ़ा पंजाब पुलिस के हत्थे

गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच में जुटी पंजाब पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पंजाब पुलिस को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब ले जाने की अनुमति दे दी।

गैंगस्टर बिश्नोई चढ़ा पंजाब पुलिस के हत्थे

Delhi (Vanshikha Nagal) || गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच में जुटी पंजाब पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पंजाब पुलिस को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब ले जाने की अनुमति दे दी। अदालत ने पुलिस को ट्रांजिट रिमांड भी दे दी है। इससे पहले कोर्ट में बिश्नोई के वकीलों ने उसके एनकाउंटर की आशंका जताई। इस पर पंजाब पुलिस ने कहा कि कि वह पूरे दल बल के साथ आए हैं और पूरे रास्ते की वीडियोग्राफी करवाई जाएगी। पंजाब पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने मानसा कोर्ट में पेश करेगी।

पंजाब ले जाने से पहले दिल्ली के RML अस्पताल में बिश्नोई का मेडिकल करवाया गया, वहीं लॉरेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने लॉरेंस को ले जाने से लेकर कोर्ट में पेश करने तक की पूरी वीडियोग्राफी की मांग की।वहीं कोर्ट ने एक विस्तृत आदेश में जारी किया कि पंजाब पुलिस लॉरेंस के जीवन और सुरक्षा के लिए पूरी तरह जिम्मेदार होगी और उसके साथ कोई दुर्घटना नहीं होनी चाहिए। अदालत ने शर्तों के साथ ट्रांजिट रिमांड दिया है।  सुरक्षा के सभी उपायों को ध्यान में रखा जाएगा। साथ ही लॉरेंस को हथकड़ी पहना बुलेट प्रूफ वाहन में ले जाया जाएगा।