दिल्ली में मास्क पहनना फिर हुआ अनिवार्य ।

राजधानी दिल्ली में फिर एक बार कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं जिसे देखते हुए दिल्ली सरकार नें सार्वजनिक स्थानों पर एक बार फिर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। और यदि कोई भी इस नियम का उल्लंघन करते हुए पाए गए तो उन्हें 500 रुपए का जुर्माना देना होगा।

दिल्ली में मास्क पहनना फिर हुआ अनिवार्य ।

Delhi (Rakesh Kumar) || राजधानी दिल्ली में फिर एक बार कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं जिसे देखते हुए  दिल्ली सरकार नें  सार्वजनिक स्थानों पर एक बार फिर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। और यदि कोई भी इस नियम का उल्लंघन करते हुए पाए गए तो उन्हें 500 रुपए का जुर्माना देना होगा। 

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं जिसे देखते हुए दिल्ली सरकार के द्वारा सही समय पर सही निर्णय लिया गया है दरअसल सरकार नें दिल्ली में बढ़ते कोरोने के मामले को देखते हुए राजधानी दिल्ली में  एक बार फिर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है और यदी आप इस नियम का उल्लंघन करते हुए पाए गए तो 500 रुपए जुर्माना वसूल किया जाएगा। लेकिन यहां पर भी लोगों को कई छुट दी गई हैं अगर आप कार में सफर कर रहें हैं तो आपको कार में मास्क पहनने की जरुरत नहीं है। निजी चार पहिया वाहनों में सफर के दौरान मास्क नहीं पहनने पर भी जुर्माना वसूल नहीं किया जाएगा।