प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर उपमुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक का बड़ा बयान। P24 News

प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर उपमुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक का बड़ा बयान। P24 News

Delhi (Rakesh Kumar) || उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक नें आज प्रधानमंत्री के 72वें जन्म दिवस पर आयोजित भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के विराट समागम में भाग लेने मथुरा पहुंचे. जहां पर भाजपा के नेता सहित व्यापारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया, वहीं इस मौके पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक व्यापारी वर्ग को शुभकामनाएं दी. वहीं उन्होंने बोला की देश के लोकप्रिय पीएम का आज हम जन्मदिन मना रहे हैं। दो हजार चौदह से पहले दुनिया में भारत की छवि भ्रष्टाचार की बन गई थी, लेकिन जब मोदी जी को देश की कमान मिली तो दुनिया में भारत का रूतवा बढ़ा है।

रूस यूक्रेन युद्ध के दौरान भारत के छात्रों को भारत की बात मानकर सुरक्षित निकाला गया। मोदी जी के आज गरीब मजदूर के लिए घर पानी बिजली की सभी परेशानी को लेकर योजनाएं चलाई जा रही है। व्यापारी वर्ग का कोई उत्पीड़न नही होने दिया जाएगा। सरकार आपके साथ खड़ी है और जो भी समस्या है उन्हे समाप्त किया जायेगा। इसी के साथ मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा की पीएम के जन्मदिवस में भाजपाई रक्तदान करके मना रहे हैं, और सभी से अपील है की किसी घायल या रक्त के जरूरत वाले की जान बचाने के लिए एक दिन रक्तदान जरूर करें.

इसके अलावा व्यापारी किसी भी तरह से परेशान नहीं होने दिए जायेंगे सरकार और में सब उनके साथ है। मंडी समिति में समय आभाव में भी कुछ पल के लिए व्यापारियों के कार्यक्रम में शिरकत की और उनका स्वागत किया गया. इसके अलावा कुछ समस्याएं थी उससे अवगत कराया गया. और उप मुख्यमंत्री ने समस्याओ क़ो लेकर पूर्ण कराने का आश्वासन दिया.