जमीनी विवाद में भाई ही बना भाई का दुश्मन

 कुरुक्षेत्र के गांव जोगीमाजरा का रहने वाले मानसिंह ने बताया की वह रादौर के कालेज रोड पर सिलाई का कार्य करता है। आज जब वह अपनी दूकान पर बैठा था, तभी जमीनी विवाद की रंजिश में उसके भाई व भाभी ने उस पर लाठी डंडो से हमला कर घायल कर दिया।

जमीनी विवाद में भाई ही बना भाई का दुश्मन
  रादौर (कुलदीप सैनी ) || जमीनी विवाद एक परिवार पर इस प्रकार से हावी हुआ की रिश्तो की मर्यादा ही खत्म होती नजर आई। दरअसल रादौर के कालेज रोड पर सिलाई का कार्य करने वाला मानसिंह जब अपनी दूकान पर बैठा था, तभी उसका बड़ा भाई व भाभी ने उस पर ताबड़तोड़ लाठी डंडो से हमला कर दिया, मारपीट का यह मामला यही नहीं रुका बल्कि भतीजे ने भी अपने चाचा पर लोहे के रॉड से हमला किया और मौके से फरार हो गए।
 हमले की यह पूरी वारदात दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जाँच में जुट गई है।  कुरुक्षेत्र के गांव जोगीमाजरा का रहने वाले मानसिंह ने बताया की वह रादौर के कालेज रोड पर सिलाई का कार्य करता है। आज जब वह अपनी दूकान पर बैठा था, तभी जमीनी विवाद की रंजिश में उसके भाई व भाभी ने उस पर लाठी डंडो से हमला कर घायल कर दिया। दूकानदार मानसिंह ने बताया की उसके भतीजे ने भी इस दौरान लोहे के रॉड से उस पर कई वार किये
शोर मचाने पर आसपास के दुकानदारों ने उसे हमलावरों के चंगुल से बचाया। वही इस मामले पर पुलिस का कहना है की दुकानदार की शिकायत उन्हें मिली है, जिस पर वे जाँच के बाद कार्यवाही कर दोषीगण के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे। खैर आज जमीन के चंद टुकड़ो के कारण भाई ही भाई का दुश्मन बन बैठा है, यह इस तरह का ऐसा पहला मामला नहीं, आयेदिन जमीनी विवाद में रिस्तो में पड़ रही दरार चिंता का मामला है।