मंत्री का घेराव करने जा रहे पीटीआई टीचरों को पुलिस ने रोका, टीचरों ने प्रदर्शन कर रोष जताया...

चरखी दादरी। नौकरी बहाली की मांग को लेकर धरनारत पीटीआई टीचरों ने झज्जर में मंत्री बनवारी लाल का घेराव करने के लिए कूच किया तो पुलिस ने उनको बीच रास्ते ही रोक लिया।

मंत्री का घेराव करने जा रहे पीटीआई टीचरों को पुलिस ने रोका, टीचरों ने प्रदर्शन कर रोष जताया...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || नौकरी बहाली की मांग को लेकर धरनारत पीटीआई टीचरों ने झज्जर में मंत्री बनवारी लाल का घेराव करने के लिए कूच किया तो पुलिस ने उनको बीच रास्ते ही रोक लिया। इस दौरान धरनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। जिसके बाद टीचरों ने धरनास्थल पर ही सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और पुलिस पर उनको रोकने का आरोप लगाया। हालांकि कुछ टीचर झज्जर घेराव करने भी पहुंचे।


सरकार द्वारा कोर्ट के निर्देश पर हटाए गए 1983 पीटीआई टीचरों द्वारा पिछले काफी समय से धरना दिया जा रहा है। दादरी के लघु सचिवालय के समक्ष में पीटीआई टीचरों के धरने पर अध्यापक संघ सहित कई सामाजिक व कर्मचारी संगठनों द्वारा समर्थन दिया गया। सेवा बहाली की मांग को लेकर धरनारत टीचर झज्जर में मंत्री बनवारी लाल का घेराव करने जाने लगे तो डीएसपी राम सिंह बिश्रोई की अगुवाई में भारी पुलिस बल द्वारा रोक दिया गया। इस दौरान टीचरों से कहासुनी भी हुई। हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के अध्यक्ष संजय शास्त्री के नेतृत्व में कार्यकारिणी सदस्य धरने पर पहुंचे और सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सरकार को पीटीआई टीचरों की हटाकर उनको बेघर कर दिया है। अगर सरकार ने सेवा बहाली नहीं की तो बड़ा आंदोलन करेंगे। जिसमें कर्मचारी संगठनों के साथ-साथ सामाजिक संगठनों का भी सहयोग लिया जाएगा।