चरखी दादरी - किसानों के 100 करोड़ रुपए पर डाका डालने वाला व्यापारी परिवार पर होगी कानूनी कार्रवाई!

चरखी दादरी || करीब एक सप्ताह पहले गांव झिंझर सहित कई गांवों के सैंकड़ों किसानों का करीब 100 करोड़ रुपए फरार व्यापारी के मामले में अब किसानों ने पंचायत कमेटी की अगुवाई मंे एसपी को शिकायत सौंपते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई है। शिकायत में व्यापारी परिवार की चार महिलाओं सहित 11 लोगों पर पैसा ठगने का आरोप लगाया गया है। किसानों के 100 करोड़ रुपए पर डाका डालने वाला व्यापारी परिवार पर पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

चरखी दादरी || करीब एक सप्ताह पहले गांव झिंझर सहित कई गांवों के सैंकड़ों किसानों का करीब 100 करोड़ रुपए फरार व्यापारी के मामले में अब किसानों ने पंचायत कमेटी की अगुवाई में  एसपी को शिकायत सौंपते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई है। शिकायत में व्यापारी परिवार की चार महिलाओं सहित 11 लोगों पर पैसा ठगने का आरोप लगाया गया है। किसानों के 100 करोड़ रुपए पर डाका डालने वाला व्यापारी परिवार पर पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस बार में एसपी निकिता गहलोत ने किसानों को ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बता दें कि गांव झिंझर में व्यापारी परिवार द्वारा सैंकड़ों किसानों का करीब 100 करोड़ रुपए लेकर फरार होने के मामले में दो बार पंचायत का आयोजन हो चुका है। पंचायत में एकत्रित दस्तावेजों को लेकर दादरी लघु सचिवालय पहुंचे पंचायत कमेटी सदस्यों ने एसपी नितिका गहलोत को लिखित में शिकायत पत्र सौंपा। पत्र में व्यापारी रामनिवास, उसके भाई, परिवार की महिलाओं व बच्चों के नाम शामिल किए गए। कमेटी सदस्य मा. सुक्रमपाल व रामबीर ने संयुक्त रूप से बताया कि एसपी को दी शिकायत में  पूरे मामले को लेकर अवगत करवाया है। साथ ही व्यापारी परिवार पर कानूनी कार्रवाई को लेकर कोर्ट का भी सहारा लिया जाएगा। एसपी ने किसानों की कमेटी को ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसपी नितिका गहलोत ने कैमरे के सामने आने से मना करते हुए कहा कि किसानों द्वारा दी गई शिकायत पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।