अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी...

आज पूरे हरियाणा के लगभग सभी जिलों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अंबाला में विद्यार्थी परिषद ने रोष मार्च निकाल कर सरकार की नीतियों के खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || आज पूरे हरियाणा के लगभग सभी जिलों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अंबाला में विद्यार्थी परिषद ने रोष मार्च निकाल कर सरकार की नीतियों के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। विद्यार्थियों ने आज बढ़ी हुई फीस , ट्यूशन फीस के अतिरिक्त फीस न मांगे जाने को लेकर एक मांग पत्र भी प्रशासन को सौंपा और ये चेतावनी दी कि अगर उनकी मांग नहीं मानी जाती तो आने वाली 3 तारीख को पंचकूला में बड़ा प्रदर्शन किया जायेगा।

अंबाला की सड़कों पर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सरकार ने खिलाफ रोष मार्च निकाला। सरकार के फैसलों के प्रति नाराजगी जाहरी करते हुए सड़कों पर उतरे छात्रों ने अंबाला शहर के बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ चौक से लेकर उपायुक्त कार्यालय तक रोष मार्च निकाला और सरकार के नाम एक मांगपत्र जिला प्रशासन को सौंपा। विद्यार्थियों की मांग है कि स्कूल/कॉलेज छात्रों से बढ़ी हुई ट्यूशन फीस न ले और ट्यूशन फीस के अतिरिक्त कोई भी फीस न ली जाये क्यूंकि महामारी के दौर में सभी की आर्थिक स्थिति डगमगाई हुई है। विद्यार्थी परिषद ने आज सरकार को ये चेतावनी भी दी है की आगरा उनकी मांगें नहीं मानी गई तो आने वाली 3 तारिक पंचकूला में छात्र बड़ा प्रदर्शन करेंगे।