गरीब परिवारों को फल बांटकर ताऊ देवीलाल की 107 वी जयंती मनाएगी इनैलो...

इनेलो पार्टी द्वारा जननायक ताऊ देवीलाल की 107वीं जयंती पर 25 सितम्बर पर जींद में इनेलो पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा उस दिन ताऊ देवीलाल की मूर्ति पर पुष्प अर्पित करने के बाद शहर में गरीब परिवारों को फल वितरीत करके ताऊ देवीलाल का जन्मदिन मनाया जाएगा ।

गरीब परिवारों को फल बांटकर ताऊ देवीलाल की 107 वी जयंती मनाएगी इनैलो...

हिसार (प्रवीण कुमार) || इनेलो पार्टी द्वारा जननायक ताऊ देवीलाल की 107वीं जयंती पर 25 सितम्बर पर  जींद में इनेलो पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा उस दिन ताऊ देवीलाल की मूर्ति पर पुष्प अर्पित करने के बाद शहर में गरीब परिवारों को फल वितरीत करके ताऊ देवीलाल का जन्मदिन मनाया जाएगा ।उसके उपरांत भारत बंद में पार्टी कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे ।

जिला प्रधान रामफल कुंडू ने पत्रकार वार्ता में कहा कि जिस तरीके से बीजेपी ओर जेजेपी मिल कर किसान मजदूर  गरीबो को कुचलने काम कर रही है ,उनकी इस मनसा को कभी भी पूरा नही होने देगी इनेलो पार्टी । रामफल कुंडू ने कहा कि जिस तरीके जो किसान विरोधी जो बिल बीजेपी ने गलत तरीके से पास करवाये है वो बिल किसान की कब्र खोदने का काम करेंगे । 25 सितम्बर को भारत बंद होने के कारण इनैलो पार्टी का हर एक कार्यकर्ता किसान मजदूर कमेरे की लड़ाई में उनके कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहेगा ।बीजेपी की सरकार से हर वर्ग दुखी है आज। जिला प्रधान रामफल कुंडू ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के हित की सोचने की बजाय बड़े बड़े कारोबारियों को फायदा पहुंचाने की नीति पर चल रही है।उन्होंने आरोप लगाया कि बड़ी-बड़ी कंपनियों को मोटा फायदा पहुंचाने के लिए तीन कृषि कानून लाए गए हैं और आवश्यक वस्तु अधिनियम में बदलाव किया गया है।