आईएएस पिता के खिलाफ एससी समाज व सामाजिक संगठन उतरे

व्यापारियों के धरने पर इनेलो के बैकवर्ड सैल के नेता व राजस्थान में तैनात आईएएस सौरभ स्वामी के पिता अशोक स्वामी समर्थन में पहुंचे थे। संबोधन के दौरान अशोक स्वामी ने दादरी डीसी को कोटे से नौकरी हासिल करने व जातिसूचक टिप्पणी की थी। इसी मामले को लेकर पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी जेपी सभ्रवाल की अध्यक्षता में एससी समाज और सामाजिक संगठनों की मीटिंग हुई।

चरखी दादरी ||  पिछले दिनों बारिश के बाद बने जलभराव को लेकर व्यापारियों के दादरी बंद के दौरान धरने पर आईएएस के पिता व इनेलो नेता अशोक स्वामी द्वारा डीसी प्रीति पर जातिगत टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बुधवार को एससी समाज सहित कई सामाजिक संगठनों द्वारा मीटिंग करते हुए जहां देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग उठाई वहीं इसे मणिपुर जैसी घटना बताते हुए निंदनीय बताया।

बता दें कि मंगलवार को दादरी में जलभराव के समाधान को लेकर व्यापार मंडल द्वारा दादरी बंद किया था। व्यापारियों के धरने पर इनेलो के बैकवर्ड सैल के नेता व राजस्थान में तैनात आईएएस सौरभ स्वामी के पिता अशोक स्वामी समर्थन में पहुंचे थे। संबोधन के दौरान अशोक स्वामी ने दादरी डीसी को कोटे से नौकरी हासिल करने व जातिसूचक टिप्पणी की थी। इसी मामले को लेकर पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी जेपी सभ्रवाल की अध्यक्षता में एससी समाज और सामाजिक संगठनों की मीटिंग हुई। मीटिंग में निर्णय लिया कि बृहस्पतिवार को दादरी में रोष प्रदर्शन कर सरकार से आरोपित पर देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग की जाएगी।