तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी ठोकर!

पश्चिमी चम्पारण के नरकटियागंज सहोदरा मुख्य मार्ग मे मंगलवार को चक्की पकड़ी गांव के समीप सड़क दुर्घटना मे एक युवती की मौत हो गई,मृतक की पहचान बगहा थाना क्षेत्र के बलुआ निवासी आलमगीर अख्तर की 22 वर्षीय पुत्री आलिया परवीन के रूप मे की गई है।

पश्चिमी चम्पारण के नरकटियागंज सहोदरा मुख्य मार्ग मे मंगलवार को चक्की पकड़ी गांव के समीप सड़क दुर्घटना मे एक युवती की मौत हो गई,मृतक की पहचान बगहा थाना क्षेत्र के बलुआ निवासी आलमगीर अख्तर की 22 वर्षीय पुत्री आलिया परवीन के रूप मे की गई है। घटना के संबंध मे बताया जा रहा है की साहजीब अख्तर उसकी बहन आलिया और एक बच्चा बाइक पर सवार होकर नरकटियागंज से अपने घर जा रहे थे इसी दौरान चक्की पकड़ी गांव के समीप पिछे की तरफ से तेज रफ्तार मे आ रहे ट्रैक्टर ने उसकी बाइक मे टक्कर मार दी| 

जिसमे साजिगब और बच्चा सड़क किनारे गिर गए तथा आलिया सड़क पर ही गिर गई इसी दौरान ट्रैक्टर ने उसे रौद दीया जिसमे आलिया की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गया,सूचना पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है और मृतिका की शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दी और मामले की जांच पड़ताल मे जुट गई है।