गुरुग्राम सेक्टर 9 में दिनदहाड़े तीन युवकों की गोलियों से भून कर हत्या...

गुरुग्राम में दिन दहाड़े हुई तीन युवकों की हत्या से सनसनी फैल गई। गुरुग्राम के बसई सिथित विंग एनक्लेव गुरुवार देर शाम गोलियों की आवाज से गूंज उठा। यहा बाइक सवार बदमाशों ने एक के बाद एक कर दो युवकों को गोलियों से भून कर हत्या कर दी, जबकि एक युवक को गांव बसई के पास गोलिया बरसा कर घायल कर दिया,जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने तीनों शवो को कब्जे में ले पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम सेक्टर 9 में दिनदहाड़े तीन युवकों की गोलियों से भून कर हत्या...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || गुरुग्राम के गांव बसई सिथित विंग एनक्लेव देर शाम गोलियों की आवाज से गूंज उठा।  यहा बाइक सवार बदमाशों दुवारा तीन युवकों की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई।वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी आसानी से फरार हो गए। पुलिस की माने तो युवकों की हत्या एक प्लाट के चलते की गई है। शुरुआती जांच में मालूम चला है कि इन युवकों की एक प्लाट को ले कर रंजिश चल रही थी ।

आशंका है कि गांव भड़का कला के रहने वाले पवन ने इस हत्या कांड को अंजाम दिया गया हो सकता है। पुलिस इस पहलू पर गौर करते हुए पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इस हत्या कांड में मारे गए युवकों की पहचान अनमोल ओर सन्नी के रूप में हुई है,जबकि तीसरे युवक की पहचान में पुलिस जुट गई है। विंग एनक्लेव में हुई तीन युवकों की हत्या के मामले में पुलिस की चार टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए है। सीसीटीवी में कैद आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस की माने तो आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

वारदात के बाद पुलिस ने तीनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। आपसी रंजिश के चलते दिन दहाड़े हुई तीन युवकों की हत्या से गुरुग्राम में सनसनी फैल गई है। लोग अपनी सुरक्षा को ले कर चिंतित नजर आ रहे है।