सोनीपत में तांत्रिक और उसका बेटा फरार, न्याय को भटक रहा परिवार...

सोनीपत के शुगर मिल के पास बीते 4 अगस्त को एक शव बरामद हुआ था। शव गांव ठरू निवासी नरेश का था। नरेश ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की थी और एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें गांव के निवासी सुरेश और उसके बेटे को अपनी मौत का जिम्मेवार बताया था। सुरेश गांव में ही तांत्रिक विद्या का कार्य करता है और मृतक के परिजनों ने उसके प्लॉट को हड़पने और बार-बार धमकी देने का आरोप लगाया था। वहीं पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। लेकिन 1 सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।परिजनों का कहना है कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की बजाय उनके साथ ही बदतमीजी करती है।

सोनीपत में तांत्रिक और उसका बेटा फरार, न्याय को भटक रहा परिवार...

सोनीपत (सुनील कुमार) || नरेश की मौत के बाद परिजन शोक में है। वही नरेश के लड़की और लड़के ने बताया कि पुलिस उनके पिता की मौत के बाद कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रही है।बस एक दिन आकर यह कह कर चली गई थी कि सभी थाने में आ जाएं।बल्कि उन्हें गिरफ्तार करके नहीं ले गई। मृतक के परिजनों ने बताया है कि सुरेश तांत्रिक विद्या का कार्य करता है और उसी के सहारे वह लोगों को परेशान करता था और उनके पिता को भी बार-बार धमकी देता था। कुछ पैसों का लेनदेन भी बताया गया है। मृतक के बेटे ने बताया कि वह उन्हें ₹50000 देकर गया था क्योंकि उनके पिता और बेटे का कोई झगड़ा था। जिसके बाद वह घर आया और उसकी बहन की शादी के लिए भी पैसे पैसे रखे हुए थे उन्हें भी अपने साथ ले गया।वहीं पुलिस पर भी परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा कि पुलिस अब आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है और उनके साथ ही बदतमीजी करती है।

वही जब पूरे मामले में सदर थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि  पीड़ित परिवार के साथ बदतमीजी क्यों की जाती है तो वह कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए और यह कह कर ही बात टाल गए कि आरोपी सुरेश और उसके बेटे को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पुलिस आरोपी को मंदिर में पुजारी बता रही है।जबकि परिजनों का साफ कहना है कि वह तांत्रिक है।

बहरहाल अब पूरे मामले में पहले तो पुलिस की कार्यप्रणाली ही सवालों के घेरे में है क्योंकि परिवार और गांव सुरेश को तांत्रिक बता रहा है और पुलिस उसे महज पुजारी बता रही है।वही अब देखना होगा कि पुलिस कब तक इस आरोपी को गिरफ्तार करती है या फिर पीड़ित परिवार न्याय के लिए इधर से उधर ही भटकता रहेगा और पुलिस महज आश्वासन ही देती रहेगी।