दोस्त का बर्थडे मनाने जा रहे 6 दोस्तों का मौत वाला सफर...

दोस्त का बर्थडे मनाने जा रहे 6 दोस्तों का मौत वाला सफर, 4 दोस्तों के 2 बाइक की सांड से हुई सीधी टक्कर, हादसे में 1 की मौत, बर्थडे बॉय समेत 3 जख्मी, पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर करवाया पोस्टमार्टम, 3 गंभीर रूप से घायलों दोस्तों को किया गया अग्रोहा मेडीकल, फ़तेहाबाद शहर के अलग-अलग मोहल्ले के रहने वाले थे सभी दोस्त, सिरसा रोड पर एक होटल पर बर्थडे पार्टी करने जा रहे थे सभी दोस्त, रास्ते मे हुआ हादसा |

दोस्त का बर्थडे मनाने जा रहे 6 दोस्तों का मौत वाला सफर...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद में सिरसा रोड पर बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे 4 दोस्तों के 2 मोटरसाइकिल की सड़क पर 1 सांड से सीधी टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि बर्थडे ब्वॉय समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने बताया कि बीती देर रात 6 दोस्त तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे थे। राहुल व बर्थडे बॉय गगन सहित 4 दोस्त के 2 बाइक अचानक सड़क पर एक सांड से सीधे टकरा गए। हादसे में 2 बाइकों पर सवार चार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से बाद में एक युवक राहुल की अस्पताल में मौत हो गई।

गंभीर हालत होने पर तीन अन्य घायलों को अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारीp ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है जबकि घायलों का अग्रोहा मेडिकल में उपचार जारी है। थाना प्रभारी के अनुसार गगन नाम के युवक का जन्मदिन था और सभी 6 दोस्त बर्थडे पार्टी मनाने के लिए सिरसा रोड पर सिद्दू ढाबा से पाली होटल की तरफ जा रहे थे।रास्ते में 2 बाइक की सांड से टक्कर होने के बाद चार दोस्त हादसे का शिकार हो गये।