शादी में जाने की ज़िद कर रही पत्नी को पति ने मारी गोली!

चरखी दादरी || गांव छपार में शादी में जाने की ज़िद कर रही पत्नी पर गुस्साए पति ने गोलियां मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुस्साए पति ने खेतों की रखवाली के लिए घर में रखी बंदूक से दो गोलियां मारी और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए।

चरखी दादरी || गांव छपार में शादी में जाने की ज़िद कर रही पत्नी पर गुस्साए पति ने गोलियां मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुस्साए पति ने खेतों की रखवाली के लिए घर में रखी बंदूक से दो गोलियां मारी और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। परिजन महिला को दादरी के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि गांव छपार निवासी सतबीर सिंह खेतों की रखवाली के लिए घर से जाने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान उसकी पत्नी ने शादी में जाने की जिद्द की तो दोनों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान उसने अपने पास रखी बंदूक से पत्नी 50 वर्षीय सुंदर देवी पर गोलियां दाग दी। परिजनों के अनुसार वारदात के दौरान सतबीर नशे की हालत में था और गोलियां मारकर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने घायल सुंदर देवी को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

परिजन बिन्टू ने बताया कि सतबीर ने शराब के नशे में पत्नी सुंदर के साथ झगड़ा किया और बंदूक से फायरिंग की। सुंदर देवी को दो गोलियां लगी हैं और पेट में छर्रे भी लगे हैं। बिन्टू के अनुसार पुलिस को घटना बारे अवगत करवाया गया। सदर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।