रोहतक-घर के बाहर धूल से सटी गाड़ियों पर मैसेज लिख करीब आधा दर्जन गाड़ियों के तोड़े शीशे ।

रोहतक की शिवाजी कॉलोनी में कुछ युवकों ने हुड़दंगबाजी करते हुए घर के बाहर धूल से अटी पड़ी गाड़ियों पर मैसेज छोड़ करीबन आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए जो यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई आरोपियों ने गाड़ी पर कृपया गाड़ी साफ रखने का मैसेज छोड़ा और शीशे तोड़ते गए|

रोहतक की शिवाजी कॉलोनी में कुछ युवकों ने हुड़दंगबाजी करते हुए घर के बाहर धूल से अटी पड़ी गाड़ियों पर मैसेज छोड़ करीबन आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए जो यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई आरोपियों ने गाड़ी पर कृपया गाड़ी साफ रखने का मैसेज छोड़ा और शीशे तोड़ते गए यही नहीं दिल्ली पुलिस के पूर्व जवान की गाड़ी में तो चोरी भी हुई और शीशे तोड़े सीसीटीवी में तीन से चार युवक घटना को अंजाम देते दिखाई दे रखे हैं।

रोहतक की शिवाजी कॉलोनी में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि आए दिन कोई न कोई घटना होती रहती है।कॉलोनी के आर्य समाज मंदिर वाली गली में नए साल से दूसरे दूसरे दिन कुछ युवकों द्वारा गली में खड़ी गाड़ियों पर पत्थर बरसाए गए । जिसका एक सीसीटीवी भी सामने आया है । सीसीटीवी में कुछ युवक गली में खड़ी गाड़ियों पर पत्थर मारकर भागते हुए दिखाई दे रहे । कॉलोनी वासियों की मांग है कि अगर पुलिस गस्त करें और एक पीसीआर लगाई जाए तो ऐसी घटनाएं नही होंगी। वहीं दूसरी ओर आरोपियों ने हुड़दंग बाजी करते हुए घर के बाहर धूल से सटी हुई गाड़ियों पर मैसेज लिखा जिसमें लिखा गया है कि कृपया गाड़ी को साफ सुथरा रखें और गाड़ियों के शीशे तोड़ते हुए चले गए इस घटना की चपेट में दिल्ली पुलिस का पूर्व जवान भी आ गया दिल्ली पुलिस के जवान की गाड़ी से पहले चोरी की गई बाद में उसके शीशे तोड़े गए हालांकि सारे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन बोलने से बच रही है।