जिला अस्पताल के डॉक्टर पर लगा छेड़खानी का आरोप, पुलिस, पुलिस मामले की जाँच में जुटी

किशोरी का आरोप है कि कल्पन तिवारी को अपनी परेशानी बताते हुए इलाज करने की बात कही तो डॉक्टर ने चेकअप करने के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ की और गंदी हरकत करने लगा। किशोरी ने डॉक्टर की हरकत का विरोध किया और कहा- क्या कर रहे हो तो डॉक्टर ने कहा कि ऐसे ही चेकअप करते हैं। इस पर किशोरी ने कहा कि अगर कोई आपकी पत्नी के साथ ऐसा करें तो कैसा लगेगा इस पर डॉ कल्पन तिवारी ने कहा अच्छा लगेगा यह सुनकर किशोरी इमरजेंसी रूम से बाहर निकल आई।

मथुरा || जिला अस्पताल में इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगा है। डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप इलाज कराने आई एक नाबालिग लड़की ने लगाया है। मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
बुधवार को शहर कोतवाली इलाके की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी बुखार का इलाज कराने जिला अस्पताल आई थी। ओपीडी में भीड़ होने के कारण किशोरी इलाज कराने के लिए अस्पताल के इमरजेंसी में पहुंची। जहां उसको डॉक्टर कल्पन तिवारी मिले। किशोरी का आरोप है कि कल्पन तिवारी को अपनी परेशानी बताते हुए इलाज करने की बात कही तो डॉक्टर ने चेकअप करने के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ की और गंदी हरकत करने लगा।

किशोरी ने डॉक्टर की हरकत का विरोध किया और कहा- क्या कर रहे हो तो डॉक्टर ने कहा कि ऐसे ही चेकअप करते हैं। इस पर किशोरी ने कहा कि अगर कोई आपकी पत्नी के साथ ऐसा करें तो कैसा लगेगा इस पर डॉ कल्पन तिवारी ने कहा अच्छा लगेगा यह सुनकर किशोरी इमरजेंसी रूम से बाहर निकल आई।
किशोरी इमरजेंसी रूम से निकलकर जिला अस्पताल परिसर में मौजूद पुलिस चौकी पर पहुंची। जहां उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस कर्मियों ने पहले तो मामला को टालने का प्रयास किया।

लेकिन युवती के हंगामे करने पर पुलिस उसके साथ इमरजेंसी रूम पहुंची किशोरी का आरोप है कि पुलिस ने जब कोई एक्शन नहीं लिया तो वह घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। किशोरी की बात सुनकर आगबबूला हुए परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर के साथ ही खींचातानी शुरू कर दी। काफी देर तक हंगामा होते रहने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई।