पीने के पानी की समस्या को लेकर रोड जाम

क्षेत्रवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पानी में ना तो नहा सकते हैं और ना ही कोई अन्य काम कर सकते हैं। अगर कोई भी काम करते हैं तो पानी से बदबू आती है। उन्होंने कहा कि इस को लेकर अधिकारियों को भी अवगत करा चुके हैं लेकिन अभी तक कोई भी समाधान नहीं हुआ।

भिवानी || भिवानी में आज पानी की समस्या को लेकर महिलाओं समेत विद्यानगर वासियों ने जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए रोड जाम किया। प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने बताया कि उन्हें पिछले 2 महीने से सप्लाई के पानी में सीवरेज मिक्स पानी आ रहा है, जिससे क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या बनी हुई है। उन्होंने बताया कि इस समस्या को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं, लेकिन अधिकारियों ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया।

क्षेत्रवासियों ने बताया कि गंदा पानी पीने से क्षेत्र में लोग बीमार पड़ रहे है। इसको लेकर उन्होंने कई बार अधिकारियों को भी अवगत कराया लेकिन क्षेत्र में पानी की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। महिलाओं ने कहा कि पिछले 2 महीनों से उनके क्षेत्र में गंदा पानी आ रहा है। जिसमें सीवरेज का गंदा पानी मिला हुआ है। क्षेत्रवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पानी में ना तो नहा सकते हैं और ना ही कोई अन्य काम कर सकते हैं। अगर कोई भी काम करते हैं तो पानी से बदबू आती है। उन्होंने कहा कि इस को लेकर अधिकारियों को भी अवगत करा चुके हैं लेकिन अभी तक कोई भी समाधान नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि घर-घर में बीमारियों ने अपना डेरा जमा लिया है। उन्होंने अपील की है कि क्षेत्र में पानी की समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाए।
वहीं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने बताया कि टी पॉइंट पर पानी रिसने की वजय से सिवरेज का पानी मिलकर सप्लाई हो रहा था। इस समस्या का कल तक समाधान कर दिया जाएगा और भिवानी शहर में गंदे पानी की सप्लाई को दुरुस्त करवा दिया जाएगा।