महेंद्रगढ़ शहर मे हुड्डा पार्क की बिगड़ी हुई हालत को लेकर कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने हुड्डा पार्क का किया निरीक्षण!

महेंद्रगढ़ शहर मे हुड्डा पार्क की बिगड़ी हुई हालत को लेकर कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने हुड्डा पार्क का निरीक्षण किया। महेंद्रगढ़ के हुड्डा पार्क मे पानी की व्यवस्था नही होने के कारण घास और पेड़ सूखने के कगार पर हैं। मौके पर पहुंचे काँग्रेस विधायक राव दान सिंह ने हुडा पार्क का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान हुडा पार्क के अंदर घास सूखी हुई थी और साथ ही आठ  से दस फुट के बड़े-बड़े पेड़ सुखे पाए गए।

महेंद्रगढ़ || शहर मे हुड्डा पार्क की बिगड़ी हुई हालत को लेकर कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने हुड्डा पार्क का निरीक्षण किया। महेंद्रगढ़ के हुड्डा पार्क मे पानी की व्यवस्था नही होने के कारण घास और पेड़ सूखने के कगार पर हैं। मौके पर पहुंचे काँग्रेस विधायक राव दान सिंह ने हुडा पार्क का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान हुडा पार्क के अंदर घास सूखी हुई थी और साथ ही आठ  से दस फुट के बड़े-बड़े पेड़ सुखे पाए गए। जिसको लेकर मौके पर ही विधायक राव दान सिंह ने अधिकारियों के पास फोन किया लेकिन अधिकारियों ने कहा कि वह सभी मीटिंग में व्यस्त हैं। विधायक राव दान सिंह ने अधिकारियों से यह भी कहा कि हुडा पार्क के अंदर एक योगशाला बननी थी वह भी अभी तक नहीं बनाई गई है।

अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही हुड्डा पार्क में योगशाला बना दी जाएगी। विधायक राव दान सिंह ने बताया कि हुडा पार्क के अंदर सफाई कर्मचारियों को छह महीने बीत जाने के बाद भी उनका कोई पेमेंट नहीं मिली है और साथ ही हुडा पार्क में हमने आज निरीक्षण किया है। निरीक्षण के दौरान पार्क में लगे सभी झूले टूटे पाए गए हैं और पार्क कि सभी लाईट भी खराब मिली है। जिस समय हुडा पार्क बनाया गया था उसे समय महंगे-महंगे पेड़ लगाए गए थे। जो दीमक लगने के कारण सुख गए हैं। साथ यह भी कहा कि पानी नहीं होने के कारण घास भी पूरी तरह से सूख चुकी है। यह पार्क उन्होंने अपने कार्यकाल में महेंद्रगढ़ शहर के अलावा गांव के लिए आमजन की सुविधा को लेकर यह पार्क बनवाया गया था लेकिन पार्क में जब से बीजेपी सरकार आई है इसमें कोई भी काम नहीं हुआ है।