रोहतक-विधवा पेंशन लेकर आई बुजुर्ग महिला ने नही दिए पैसे तो कलयुगी बेटे ने कर दी हत्या!

रोहतक || की अमृत कॉलोनी निवासी 65 वर्षीय विधवा कांता की उसी के बेटे संजय ने 31 तारीख रात को रोटी बनाने वाले तवे से सिर में वार कर हत्या कर दी । हत्या आरोपी संजय नशे का आदी बताया गया है और वह हर रोज नशे के लिए मां से पैसे की मांग करता था। घटना वाली रात को मां ने जब पैसे देने से मना किया तो सोई हुई मां पर वार कर बेटे ने घटना को अंजाम दे डाला।

रोहतक || की अमृत कॉलोनी निवासी 65 वर्षीय विधवा कांता की उसी के बेटे संजय ने 31 तारीख रात को रोटी बनाने वाले तवे से सिर में वार कर हत्या कर दी । हत्या आरोपी संजय नशे का आदी बताया गया है और वह हर रोज नशे के लिए मां से पैसे की मांग करता था। घटना वाली रात को मां ने जब पैसे देने से मना किया तो सोई हुई मां पर वार कर बेटे ने घटना को अंजाम दे डाला। पुलिस के अनुसार हत्या आरोपी को  रोहतक स्थित बस स्टैंड से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है जहां से उसे न्यायिक रियासत में भेज दिया गया है। वही है हत्या आरोपी ने स्वीकार किया है कि नशे की हालत में उसने अपने मां की हत्या कर दी और अब उसे पछतावा है।

थाना अर्बन स्टेट के जांच अधिकारी रविंद्र ने बताया की संजय नशे का आदी है और काम धंधा नहीं करता है वह हर रोज अपनी मां से पैसों की मांग करता था संजय की मां  विधवा पेंशन और घरों में बर्तन साफ कर मिलने वाले पैसों से गुजरा करती थी। घटना वाली रात को संजय नशे के लिए अपनी मां से पैसे मांग रहा था मना करने पर उसने रोटी बनाने वाले तवे से सिर में तीन बार कर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने उसे स्थानीय बस अड्डे से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है जहां से अब उसे न्यायिक रास्ते में भेज दिया गया है।

मां के हत्या आरोपी बेटे ने स्वीकार किया है कि वह नशे का आदी है और अपनी मां से पैसे मांगता था उसने अपनी मां की हत्या रोटी बनाने वाले तवे से की है। लेकिन अब उसे पछतावा है।