शहीदों के सपनों को साकार कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी|

‘‘मेरी माटी-मेरा देश’’ के राष्ट्रीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशभर के 311 मंडलों के मंडल अध्यक्ष अमृत कलशों के साथ सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय गुरुकमल पहुंचे।जिनका प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय सचिव ने स्वागत किया।

‘‘मेरी माटी-मेरा देश’’ के राष्ट्रीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशभर के 311 मंडलों के मंडल अध्यक्ष अमृत कलशों के साथ सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय गुरुकमल पहुंचे।जिनका प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय सचिव ने स्वागत किया। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी और राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने राष्ट्रीय गौरव से जुड़े इस कार्यक्रम में हरियाणा की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए शहीदों के गांवों व शहर व कस्बों से पवित्र मिट्टी लाने वाले सभी मंडल अध्यक्षों व शहीद परिवार के सदस्यों का अभिनंदन किया। दोनों नेताओं ने  कहा कि आजादी के अमृत काल में इस राष्ट्रीय कार्यक्रम में भागीदारी करना हम सभी के लिए अत्यंत गर्व का विषय है। इस मौके पर संगठन मत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा ने भी शहीदों की मिट्टी को नमन किया। प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय सचिव ने शहीदों के परिवारों को सम्मानित भी किया।

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार गुरुग्राम पहुंचे नायब सिंह सैनी ने कहा कि हमारे शहीदों ने जो सपना देखा था उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साकार कर रहे हैं। मेरी माटी-मेरा देश के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत हरियाणा के सभी गांवों व नगर निगम, परिषद व पालिका, सभी वार्डों से एकत्रित की गई यह पवित्र मिट्टी के 311 कलश मंगलवार को दिल्ली में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए रवाना किए जाएंगे।  शहीदों के गांवों व घरों से मिट्टी लाने वाले कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए नायब सिंह ने कहा कि नई दिल्ली में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय कार्यक्रम में आपको हरियाणा का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है।

वही इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनकड़ ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। वहीं उन्होंने कहा कि आगामी नगर निगम चुनाव के लिए भी भाजपा पूरी तरह से तैयार है।