फतेहाबाद : मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करने को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समाजक संगठनो ने किया रोष प्रदर्शन

मेडिकल कॉलेज फतेहाबाद से शिफ्ट होने के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समाजक संगठनो ने किया रोष प्रदर्शन, कहा फतेहाबाद में मेडिकल कॉलेज का वायदा पूरा करे या पद से इस्तीफा दें विधायक दुड़ाराम।

फतेहाबाद : मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करने को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समाजक संगठनो ने किया रोष प्रदर्शन

|| Fatehabad, Haryana || Aditya Kumar || मेडिकल कॉलेज फतेहाबाद से शिफ्ट होने के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समाजक संगठनो ने किया रोष प्रदर्शन, कहा फतेहाबाद में मेडिकल कॉलेज का वायदा पूरा करे या पद से इस्तीफा दें विधायक दुड़ाराम। कल सीएम मनोहर लाल ने रैली में टोहाना हल्के के गांव रसूलपुर में मेडिकल कालेज बनने की करी थी घोषणा। इसी को लेकर आज फतेहाबाद में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है विरोध।

शम्मी रति, शहरवासी ने बताया फतेहाबाद में बनने वाले मेडिकल कॉलेज को टोहाना के गांव रसूलपुर में शिफ्ट करने के विरोध में युवा कांग्रेस और समाजिक संगठनो के द्वारा आज शहर में रोष प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार और स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। युवाओं ने मांग की है कि प्रदेश सरकार फतेहाबाद की जनता से भेदभाव को बंद कर फतेहाबाद में मेडिकल कॉलेज खोलने की अपने वायदे को पूरा करे अन्यथा जनता सड़कों पर उतरने को मजबूर होगी।  प्रदेश सरकार और फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने शहर में मेडिकल कॉलेज के बड़े-बड़े वायदे कर जनता से वोट तो हथिया लिए लेकिन अब फतेहाबादवासियों से वायदाखिलाफी कर लोगों को ठगने का काम किया है। स्थानीय विधायक और भाजपा सरकार को विफल बताते हुए उन्होंने कहा कि अगर विधायक को फतेहाबाद की जनता के हितों की सही में परवाह है तो वे फतेहाबाद में मेडिकल कॉलेज के वायदे को पूरा करें अन्यथा अपने पद से इस्तीफा दे दे।