सरपंचों को मंत्री द्वारा चोर कहने पर भड़के सरपंच!

चरखी दादरी || सरकार व सरपंचों के बीच चल रही अधिकारों की लड़ाई को लेकर इस बार प्रदेश भर के सरपंच एकजुटता के साथ पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के गढ़ में शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

चरखी दादरी || सरकार व सरपंचों के बीच चल रही अधिकारों की लड़ाई को लेकर इस बार प्रदेश भर के सरपंच एकजुटता के साथ पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के गढ़ में शक्ति प्रदर्शन करेंगे। शक्ति प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा सरपंचों की भागेदारी सुनिश्चित को लेकर एसोसिएशन के प्रधान रामचंद्र उमरवास की अगुवाई में मंथन किया और सरकार पर अनेक आरोप लगाते हुए आर-पार की लड़ाई का ऐलान किया।

दादरी जिला के सरपंचों की मीटिंग दादरी के एक निजी होटल में सरपंच एसोसिएशन के प्रधान रामचंद्र उमरवास की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान मीटिंग में सरपंचों ने मंत्री देवेंद्र बबली द्वारा चोर कहने पर भड़कते हुए कहा कि सरकारें बदलती भी हैं और समय पर सरपंच वोट की चोट से अपनी एकता साबित करेंगे। प्रधान रामचंद्र उमरवास ने कहा कि कभी सरपंचों के अधिकार छीन लिए जाते हैं तो कभी चोर कहा जाता है। गांव की छोटी सरकार अब अपने हकों को लेकर संघर्ष करेगी। इसी कड़ी में 5 नवंबर को टोहाना में आर-पार की लड़ाई का ऐलान किया जाएगा। टोहाना में होने वाले शक्ति प्रदर्शन में प्रदेशभर के सरपंच एकजुटता दिखाते हुए निर्णायक फैसलें लेंगे।