शब-ए-बारात पर आतंकी की कब्र को सजाया !

मुंबई में शब-ए-बारात के अवसर पर आतंकी याकूब मेमन की क़ब्र को LED लाइट्स, सफ़ेद मार्बल व हरे रंग से सजा दिया गया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा की मामले की जाँच की जा रही है और जो भी लोग घटना में शामिल थे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।  

शब-ए-बारात पर आतंकी की कब्र को सजाया !

Mumbai (Himanshi Rajput) || मुंबई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है जिसके बाद विवाद का छिड़ना लाजमी था। 1993 में हुए मुंबई आतंकी हमले में शामिल आतंकी याकूब मेमन की कब्र को लोगो ने शब-ए-बारात पर सजा दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही की।  

शब-ए-बारात के अवसर पर आतंकी याकूब मेमन की क़ब्र को LED लाइट्स, सफ़ेद मार्बल व हरे रंग से सजा दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए याकूब मेमन की कब्र की तस्वीरों के बाद पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए कार्यवाही की और कब्र पर लगी लाइट्स को हटवाया वहीं मार्बल के बारे में पुलिस ने बताया की मार्बल याकूब के घर के अन्य 13 लोगो के कब्र पर भी लगा हुआ है साथ यह तीन साल पहले लगाया गया था। वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा की मामले की जाँच की जा रही है और जो भी लोग घटना में शामिल थे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।