गाड़ी से कुचलकर मारे गये हरियाणा रोड़वेज बस ड्राइवर की मौत के बाद चक्का जाम।

गाड़ी से कुचलकर मारे गये हरियाणा रोड़वेज बस ड्राइवर की मौत के बाद चक्का जाम।

Delhi : ( Rakesh Kumar ) || गाड़ी से कुचलकर मारे गये हरियाणा रोड़वेज बस ड्राइवर की मौत और उसके बाद ड्राइवर के बेटे द्वारा आत्महत्या किये जाने के मामले को लेकर आज हरियाणा में रोडवेज का चक्का जाम है। रोडवेज के चक्का जाम का अंबाला में सुबह से ही असर दिखाई दिया। अम्बाला कैंट बस स्टैंड पर बस की इन्तजार में सवारियां परेशान होती नजर आयी ! स्कूल , कॉलेज के छात्र अपनी जान जोखिम में डाल प्राइवेट बसों की छतों पर बैठकर सफर करने पर मजबूर हुए !  अगर कोई बड़ा हादसा होता है तो इसकी जिमेवारी किसकी होगी ये भी बड़ा सवाल है।

गाड़ी से कुचल कर मारे गये हरियाणा रोड़वेज बस ड्राइवर की मौत और उसके बाद ड्राइवर के बेटे द्वारा आत्महत्या किये जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। हरियाणा रोडवेज सांझा मोर्चा के आवाहन पर हरियाणा रोडवेज ने आज चक्का जाम कर दिया। इसका असर आम जनता पर पड़ा। जिसे लेकर आज सुबह आज सुबह से ही  लोगों को बस की इन्तजार में बस स्टैंड पर इधर उधर परेशान होते देखा गया।

किसी को कॉलेज के लिए जाना था तो किसी को ऑफिस के लिए जाना था, और कईं लोगों को तो जरुरी काम के लिए जाना था। लेकिन हरियाणा रोडवेज के चक्का जाम की वजह से सभी को परेशान और लेट होना पड़ा ! इस मुद्दे पर जब अम्बाला रोडवेज अश्वनी डोगरा से बात की तो उन्होंने कहा की हरियाणा रोड़वेज बस ड्राइवर की मौत और उसके बाद ड्राइवर के बेटे द्वारा आत्महत्या के कारन रोडवेज कर्मचारियों द्वारा ये एलान किया गया ! उन्होंने आज दोपहर तक बसें सुचारु रूप से चलने का आश्वाशन दिया ! वहीँ उन्होंने पुलिस की करवाई चलने की भी बात कही।

बस की इंताजर में परेशान हो रहे यात्रियों ने मीडिया से बात करते हुए कहा की आज सुबह से ही वो बस की इन्तजार कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई बस नहीं मिली ! किसी ने कॉलेज के लिए जाना था तो किसी ने ऑफिस के लिए जाना था ! सभी बसें न चलने के कारन परेशान और लेट होते नजर आये किसी को तो बहुत जरुरी डाकुमेंट जमा करने जाना था लेकिन बसें न चलने के कारण सभी परेशान नजर आये ! यहाँ तक की रोडवेज बसें न चलने के कारन पढ़ने वाले छात्र बसों के छत पर अपनी जान जोखिम में दाल सफर करते नजर आये ! लोगों ने प्रशासन से बसें चलाने या फिर कोई इंतजाम करने की गुहार लगाई।