गुरुग्राम में मिट्टी धसने से एक परिवार के चार लोग दबे

साइबर सिटी गुरुग्राम में मंगलवार दोपहर एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां सेक्टर 40 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले साउथ सिटी 1 में एक घर की बेसमेंट में खुदाई के दौरान चार मजदूर दब गए जिनमें से एक 22 वर्षीय युवती की मौत हो गई।सेक्टर 40 थाना एसएचओ के मुताबिक पुलिस को 3:50 बजे बेसमेंट के खुदाई के दौरान कुछ मजदूर दबने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में सभी मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया जहा 22 वर्षीय मोनिका नाम की युवती की मौत हो गई।

साइबर सिटी गुरुग्राम में मंगलवार दोपहर एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां सेक्टर 40 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले साउथ सिटी 1 में एक घर की बेसमेंट में खुदाई के दौरान चार मजदूर दब गए जिनमें से एक 22 वर्षीय युवती की मौत हो गई।सेक्टर 40 थाना एसएचओ के मुताबिक पुलिस को 3:50 बजे बेसमेंट के खुदाई के दौरान कुछ मजदूर दबने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में सभी मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया जहा 22 वर्षीय मोनिका नाम की युवती की मौत हो गई।बता दे की दबने वाले 4 लोग एक ही परिवार के थे जिनमे राजस्थान के रहने वाले लाला राम,उनकी बीवी निर्मला,उनकी दो बेटी एक का नाम मोनिका और दूसरी सोनिया साउथ सिटी 1 के एक घर में मजदूरी का काम करने गए थे।वही इस घटना के चश्मदीद हेमराज के मुताबिक 11 मजदूर काम करने के लिए गए थे और उनके सामने ये पूरा हादसा हुआ।उन्होंने अपने साथियों के साथ मिल तीन लोगो को तो बचा लिया लेकिन वह मोनिका को नही बचा पाए।

वही पीड़ित लाला राम ने बताया की काम पूरा खतम हो गया था लेकिन ठेकेदार जबरदस्ती खुदाई करवा रहा था जिसके चलते मिट्टी धस गई और चारो उसके नीचे दब गए। एसएचओ ने टेलीफोनिक बातचीत में बताया की काम करने वाली निर्मला गर्भवती है लेकिन वह खतरे से बाहर है।पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।इस हादसे में लाला राम की भी एक टांग टूट गई है जिनको इलाज के लिए गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा उनका इलाज चल रहा है।पीड़ित परिवार की मांग है की उनको इंसाफ दिलाया जाए।