बिजली निगम की टीम की कार्रवाई पर ग्रामीणों की दबंगगिरी।

बिजली निगम की टीम की कार्रवाई पर ग्रामीणों की दबंगगिरी।

Delhi || Rakesh kumar || गांव में पहुंची निगम की टीम 7 बिजली चोरी के मामले पकड़ चुकी थी रादौर के गांव भागूमाजरा में बिजली निगम की टीम के साथ ग्रामीणों का उस समय विवाद हो गया जब टीम गांव में बिजली चोरी पकड़ने गए।टीम की इस कार्रवाई पर कुछ ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान टीम द्वारा उतारे गए मीटर भी ग्रामीणों ने छीन लिए और निगम की टीम की गाड़ियों के आगे भी पत्थर अड़ा दिए गए। ताकि कोई भी वहां से न जा सके सके। सूचना पाकर थाना रादौर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।  जिसके बाद घंटो चली बातचीत में ग्रामीणों व टीम के बीच आपसी सहमति बन गई।

इसपर एसडीओ पंकज देसवाल ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े 4 बजे अपनी टीम के साथ गांव भागूमाजरा में बिजली चोरी पकड़ने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कुछ लोगों द्वारा गांव में डायरेक्ट तार लगाकर बिजली चोरी की जा रही थी। टीम ने उनकी वीडियो बनाई और कुछ मीटर भी उतार लिए थे। लेकिन इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने उन्हें रोकते हुए उनकी इस कार्रवाई पर ऐतराज जताना शुरू कर दिया और उन्हें गांव में ही रोके रखा।

 

बता दें कि एसडीओ पंकज देसवाल सहित अन्य कर्मचारी शामिल थे। बता दे कि बिजली चोरी पकड़ने के लिए निगम की दो टीमें आज क्षेत्र में सक्रिय थी। जिसमें से एक टीम गुमथला क्षेत्र तो दूसरी खेड़ीलक्खा सिंह क्षेत्र में पहुंची थी।