सोनाली फोगाट की मौत का खुला राज, बड़ा सच निकलकर आया सामने।

भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। पुलिस की जांच में यह दावा किया गया है कि सोनाली फोगाट की ड्रिंक में कुछ मिलाकर उन्हें पिलाया गया।

सोनाली फोगाट की मौत का खुला राज, बड़ा सच निकलकर आया सामने।

Delhi || Rakesh Kumar ||भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। पुलिस की जांच में यह दावा किया गया है कि सोनाली फोगाट की ड्रिंक में कुछ मिलाकर उन्हें पिलाया गया। 

भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। पुलिस की जांच में यह दावा किया गय है कि सोनाली फोगाट की ड्रिंक में कुछ मिलाकर उन्हें पिलाया गया।  गोव पुलिस के अनुसार ऐसा करने वाले दो लोगों को जल्द ही गिरफ्तारी किया जाएगा। गोवा आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि सोनाली फोगाट के साथ उनके सहयोगी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह एक क्लब में उनके साथ पार्टी कर रहे थे। वीडियो से पता चलता है कि उन दो लोगों में से एक ने सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रिंक पिलाई थी।

वहीं आईजी बिश्नोई ने जब उनसे पूछताछ की तो पता चला कि सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने मान लिया कि उन लोगों ने जानबूझकर फोगाट की ड्रिंक में एक केमिकल मिला दिया था। इसके बाद वह ड्रिंक उसे जबरदस्ती ही पिला दी गई। बता दें कि सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शुरुआत में कहा गया था कि हार्ट अटैक के चलते सोनाली फोगाट की मौत हुई। लेकिन कुछ घंटों बाद ही कहानी पलट गई,  जब परिजनों ने कहा कि वह एकदम फिट थीं और उन्हें हार्ट अटैक नहीं हो सकता। उनके परिजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि उनके सहयोगियों ने सोनाली की हत्या की। 

सोनाली के परिवार के लोगों के आरोप के बाद ही मर्डर का केस दर्ज कर नए ऐंगल से पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने सोनाली के दोनों सहयोगियों को हिरासत में ले लिया। बता दें कि सोनाली फोगाट के पति की भी कुछ साल पहले ही संदिग्ध मौत हो गई थी। फिलहाल सोनाली फोगाट का हिसार में अंतिम संस्कार कर दिया गया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। सोनाली फोगाट ने हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। और उन्हें टिकटॉक के चलते लोकप्रियता मिली थी और इसी कारण ही राजनीति में उनकी एंट्री हुई थी।