प्रशासन की मौजुदगी के बावजुद रात के अंधेरे में बच्चे को किया गया अगवा।

मथुरा के रिलेवे स्टेशन में यात्रियों की सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरती जा रही है। यहां रात के अंधेरे मे प्रशासन की मौजुदगी के बावजुद रेलवे स्टेशन से 7 साल का बच्चा अगवा कर लिया जाता है और किसी को भनक तक नही लगती।

प्रशासन की मौजुदगी के बावजुद रात के अंधेरे में बच्चे को किया गया अगवा।

Delhi || Rakesh Kumar || मथुरा के रिलेवे स्टेशन में यात्रियों की सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरती जा रही है। यहां रात के अंधेरे मे प्रशासन की मौजुदगी के बावजुद रेलवे स्टेशन से 7 साल का बच्चा अगवा कर लिया जाता है और किसी को भनक तक नही लगती।  

जानकारी के मुताबिक फरह थाना क्षेत्र परखम गांव की रहने वाली राधा अपने पति और 7 माह के बच्चे के साथ कासगंज पैसेंजर ट्रेन कासँगज से मथुरा पहुंचे थे. अंधेरा होने के कारण वह मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर ही सो गए. वहां 7 महीने का बच्चा संजय मां की गोद में सो रहा था. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि इसी दौरान जंक्शन पर एक व्यक्ति सो रहे लोगों के पास पहुंचता है. इसके बाद वह इधर-उधर घूमता है. इसी दौरान मौका देखकर व्यक्ति मां के बगल में सो रहे 7 महीने के बच्चे को जल्दी से गोद में उठाकर भाग जाता है.

वहीं,  मासूम के चोरी होने की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. परिजनों द्वारा बच्चे की काफी खोजबीन की गई,  लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद उन्होंने जीआरपी थाने में बच्चा के चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया. जीआरपी सीओ सुदेश गुप्ता  बताया जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर महिला राधा देवी अपने बच्चे और पति के साथ कासगंज से मथुरा आई थी. रात होने के कारण तीनों वहीं सो गए. इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने 7 महीने के संजय को उठा ले गाया गया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है. जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।