गलत आरोप लगाकर नौकरी से किया गया निष्कासित।

बिहार के रामनगर के प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र से ऐसी खबर सामने आई है जो कि काफ हैरान कर देने वाली है दरअसल बिहार के रामनगर प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र में दवा वितरण ऑपरेटर के पद पर कार्यरत गगनदेव प्रसाद ने बताया कि उनकी नौकरी के दौरान उन्हें काफी परेशान किया औaर उन्हें गलत आरोपों में फसाया गया।

गलत आरोप लगाकर नौकरी से किया गया निष्कासित।

Delhi || Rakesh kumar || बिहार के रामनगर के प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र से ऐसी खबर सामने आई है जो कि काफ हैरान कर देने वाली है दरअसल बिहार के रामनगर प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र में दवा वितरण ऑपरेटर के पद पर कार्यरत गगनदेव प्रसाद ने बताया कि उनकी नौकरी के दौरान उन्हें काफी परेशान किया और उन्हें गलत आरोपों में फसाया गया। 

बिहार के रामनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में दवा वितरण ऑपरेटर के पद पर कार्यरत गगनदेव प्रसाद ने बताया कि वह 2013 से काम कर रहा है,  वह  अपने काम को पूरे ईमानदारी से करता रहा। लेकिन कुछ गलत प्रवृति के लोग उससे नाराज रहे क्योंकि वह उनलोगों के हिसाब से काम नहीं करता था। उसे कोल्डड्रिंक में शराब पिलाकर घर भेज दिया गया। और पुलिस प्रशासन को घर भेजकर पकड़वा दिया गया। 

साथ हीं उसे गिरफ्तारी का फोटो आदि संस्था को भेजकर नौकरी से निकाल दिया गया। जबकि रामनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को निर्दोष साबित करते हुए उसे पुनः नियुक्ति के लिए उसे संस्था को अनुसंसा पत्र भी भेजे। लेकिन इसपर अबतक कोई पहल नहीं हुआ। उन्होनें कहा कि वह निर्दोष है और इस बात की पुष्टि रामनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में काम करनेवाले सभी कर्मी करेंगे। उन्होनें अनुरोध किया कि उन्हें पुन नियुक्ति पत्र दिया जाए ताकि गरीब परिवार गलत प्रवृति के लोगों का शिकार होने से बच सकें।