रॉन्ग नंबर से कॉल कर बदमाश महिला को भेज रहा था अश्लील फोटो व वीडियो।

बिहार के पश्चिमी चम्पारण के नरकटियागंज के नगरपरिषद क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां किराए के मकान में रहने वाली 26 वर्षीय शादीशुदा महिला के व्हाट्सएप्प पर अश्लील तस्वीर, वीडियो व गंदी-गंदी गाली भेजने का मामला सामने आया है।

रॉन्ग नंबर से कॉल कर बदमाश महिला को भेज रहा था अश्लील फोटो व वीडियो।

Delhi || Rakesh Kumar || बिहार के  पश्चिमी चम्पारण के नरकटियागंज के नगरपरिषद क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां किराए के मकान में रहने वाली 26 वर्षीय शादीशुदा महिला के व्हाट्सएप्प पर अश्लील तस्वीर, वीडियो व गंदी-गंदी गाली भेजने का मामला है। मामले में पीड़ित दंपति ने शिकारपुर थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई।

महिला ने इस मामले में थानाध्यक्ष को आवेदन भी सौंपी है। महिला ने पुलिस को बताया कि 18 अगस्त को उनके फोन पर एक अज्ञात कॉल आया। जिसके बाद उसे लगा कि फोन किसी जान-पहचान वालो का है, वह फोन रिसिव कर बात की। और जैसे ही उसे समझ आया की फोन करने वाला व्यक्ति जाना पहचाना नहीं है तो उसने फोन काट दिया। बार बार कॉल आने से परेशान होकर महिला नें इस बात की जानकारी अपने पति को दी। महिला नें यह भी बताया कि कॉल नही उठाने पर सख्स नें उसके व्हाट्सएप्प पर अश्लील फोटो व वीडियो भेजा, और गंदी-गंदी गाली दी।  इसके अलावा उसे कई तरह की धमकी भी दी गई।

राज्य में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी इस तरह के कई मामले देखें गए हैं, जहां इस तरह के मामले में काफी बढ़ोतरी देखी जा रही है। फिलहाल पिड़ित महिला की सारी जानकारी को रिकॉड कर प्रशासन जांच में जुट चुकी है। साथ ही अपराधी को पकड़े की तलाशी अभियान भी तेज कर दी गई है।