मुखिया को घर में घुसकर मारी गई गोली।

बिहार में अपराधीक घटनाओं के मामले बढ़ते ही जा रहें हैं इस बीच बिहार के बेतिया के रामनगरप्रखण्ड मठिया पंचायत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां वहां के वर्तमान मुखिया नुरैन अंसारी को अपराधियों ने उनके रामनगर मेन रोड नरयणापुर स्थित मकान में घुसकर गोली मारी दी।

मुखिया को घर में घुसकर मारी गई गोली।

Delhi || Rakesh Kumar || बिहार में आपराधिक घटनाओं के मामले बढ़ते ही जा रहें हैं इस बीच बिहार के बेतिया के रामनगर प्रखंड मटिया पंचायत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां वहां के वर्तमान मुखिया नुरैन अंसारी को अपराधियों ने उनके रामनगर मेन रोड नारायणपुर स्थित मकान में घुसकर गोली मारी दी। 

इस पूरी घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे होकर उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां वह खून से पूरी तरह से लथपथ हो चुके थे।

यहां अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि अपराधी के द्वारा मुखिया को जो गोली मारी गई थी वह दाहिने दिशा से होकर गर्दन तक आ लगी है। और जब उनके ठिक होने की बात कही गई तो डॉक्टर ने बताया कि वह ठीक हो जाएगा बशर्ते गोली सही से निकल जाए।

वहीं इस पुरे मामले पर पुलिस घटना की जांच में जुटी है जहां पुलिस के द्वारा इस पूरी वारदात पर आसपास के लोगों से सभी तरह की जानकारी जुटाई जा रही है साथ ही पुलिस प्रशासन का यह भी कहना है  कि जल्द ही अपराधी पुलिस के शिकंजे में होगा।