Sonali Phogat Death Case: क्लब मालिक समेत अब तक 4 गिरफ्तार, बाथरूम से जब्त हुए ड्रग्स।

सोनाली फोगाट हत्या मामले में गोवा पुलिस ने हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगट की मौत के मामले में गोवा के क्लब मालिक और एक ड्रग तस्कर समेत दो और लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने क्लब के वॉशरूम से ड्रग्स भी बरामद किया।

Sonali Phogat Death Case: क्लब मालिक समेत अब तक 4 गिरफ्तार, बाथरूम से जब्त हुए ड्रग्स।

Delhi (Rakesh Kumar) || सोनाली फोगाट हत्या मामले में गोवा पुलिस ने हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगट की मौत के मामले में गोवा के क्लब मालिक और एक ड्रग तस्कर समेत दो और लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने क्लब के वॉशरूम से ड्रग्स भी बरामद किया। वहीं इस पुरी घटना पर गोवा पुलिस ने कहा कि , मालिक को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि क्लब से ड्रग्स बरामद किए गए थे। जब्त की गई ड्रग्स के बारे में अधिक जानकारी का आना अभी बाकी है।

वहीं दुसरी तरफ पुलिस ने ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर को भी गिरफ्तार किया। उसने आरोपी सुखविंदर सिंह को ड्रग्स सप्लाई की थी। बता दें कि इससे पहल इस पुरे मामले पर पुलिस ने दो आरोपियों सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। 

पुलिस ने कहा था कि सोनाली फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। इसके चलते सोनाली फोगाट की मौत हुई थी। यह दोनों फोगाट हत्याकांड  में आरोपी है। इससे पहले भी पुलिस ने इस पुरी घटना की जानकारी दी थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फोगाट की हत्या के पीछे की वजह आर्थिक हित हो सकता है। आगे पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया ताकि वे किसी भी सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्रभावित ना कर पाए।

जांच अधिकारी ने रेस्तरां की सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की, जिसमें पाया गया कि सुधीर सांगवान ने कथित तौर पर जबरन फोगाट को नशिली पेय पदार्थ पिलाया। उन्होंने कहा कि 23 अगस्त को करीब 4:30 बजे दोनों आरोपी फोगाट को वॉशरूम ले गए थे,  जहां तीनों लोग दो घंटे तक अंदर ही रहे। आगे पुलिस ने बताया कि हिरासत में पूछताछ के बाद ही यह पता चल पाएगा कि उन दो घंटे के दौरान क्या हुआ था।