दिल्ली शिक्षा मॉडल को लेकर घमासान, बीजेपी और आप आमने- सामने।

डिबेट शो के दौरान आप के प्रवक्ता सौरभ भार्दवाज और बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया आपस में भीड़ गए बात हुई दिल्ली के शिक्षा मौडल को लेकर बात छिड़ी गौरव भाटिया जहां गौरव भाटिया नें कहा कल 11 बजे ट्विट कर आप जहां बोलिएगा हम वहां पहुंचेंगें और 500 स्कुल का निरक्षण करेंगें और उनका निरक्षन करने के लिए रिपोर्ट जारी करेंगें

दिल्ली शिक्षा मॉडल को लेकर घमासान, बीजेपी और आप आमने- सामने।

Delhi : (Rakesh Kumar) || राजधानी दिल्ली के राजनीति गलियारों में इन दिनों बिजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता ही जा रह है इस बीच कल एक डिबेट शो के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज और बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया आपस में भीड़ गए, बात हुई दिल्ली के शिक्षा मौडल को लेकर  जहां गौरव भाटिया नें कहा कल 11 बजे ट्विट कर आप जहां बोलिएगा हम वहां पहुंचेंगें और 500 स्कुलो का निरक्षण करेंगें और उनका निरक्षन करने के लिए रिपोर्ट जारी करेंगें। 

वादे के मुताबिक गौरव भाटिया नें  11 बजे आप के प्रवक्ता से 500 नए स्कूल की सूची लेने कौटिल्य विद्यालय पहुंचे यहां गौरव भाटिया नें 2 आरोप लगाए 1 सूची मांगने पर भी आप के प्रवक्ता ने सूची नहीं दी  2 पुराने बने स्कूल को अपना बताया फिर झूट पकड़ा गया।

वहीं दूसरी तरफ आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज नें आरोप लगाय कि वह बोल रहे थे कि हम 500 स्कूल का निरीक्षण करेंगे।  मगर दो स्कूल देखने के बाद भाग गए।