मथुरा में सपा नेताओं ने किया योगी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन...

मथुरा समाजवादी पार्टी के तहसील स्तरीय आव्हान के बाद आज सपा नेता जनपद के तहसीलों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे है।

मथुरा में सपा नेताओं ने किया योगी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन...

मथुरा (मदन सारस्वत) || मथुरा समाजवादी पार्टी के तहसील स्तरीय आव्हान के बाद आज सपा नेता जनपद के तहसीलों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे है। गोवर्धन तहसील पर सैकड़ो कार्यकर्ताओ का योगी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन जारी सपा कार्यकर्ताओं को इलाका पुलिस ने गोवर्धन ब्लॉक पर ही रोक दिया तहसील तक सपाइयों को जाने नही दिया सैकड़ो की तादाद में पुलिस भी मौके पर एकत्रित रही। सपा नेताओं ने अपना 12 सूत्रीय ज्ञापन मौके पर आए एसडीएम गोवर्धन राहुल यादव को सौंप दिया तमाम कार्यकर्ताओ ने नारेबाजी के साथ एसडीएम को अपना ज्ञापन सौंप दिया। वही एसडीएम राहुल यादव कुछ भी कहने से बचते रहे।

सपा नेता प्रदीप चौधरी ने बताया कि आगामी चुनाव में प्रदेश की योगी सरकार को उखाड़ने का काम समाजवादी करेंगे। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है सपा मुखिया अखिलेश यादब के आव्हान पर पूरे जनपद में सपा कार्यकर्ता तहसील पर धरने दे रहे है। इसी कड़ी में हमने किसानों नौजवानों ओर बेरोजगारी को लेकर ज्ञापन दिया है। साथ ही स्थानीय किसानों की फसलों की समस्या सहित पराली के मुक़्क़द्दमे निरस्त करने की मांग की है। अगर हमारी माँगे नही मानी गयी तो आगे समाजवादी बड़ा आंदोलन करेंगे।