महेन्द्रगढ़ में अमर शहीद राव तुलाराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर मनाया शहीदी दिवस...

महेन्द्रगढ़ के राव तुलाराम चौक पर क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने अमर शहीद राव तुलाराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर मनाया शहीदी दिवस।

महेन्द्रगढ़ में अमर शहीद राव तुलाराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर मनाया शहीदी दिवस...

महेन्दरगढ़ (सुशिल शर्मा) || आज महेन्द्रगढ़ में शहीदी दिवस के अवसर पर श्री सुण्डाराम ट्रस्ट द्वारा नगर के राव तुलाराम चौक पर अमर शहीद राव तुलाराम की प्रतिमा की साफ सफाई करवाकर उसे पूरी तरह फूलों से सजवाय गया। जंहा पर फिर क्षेत्र के गणमान्य लोगों द्वारा अमर शहीद राव तुलाराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर शहीदी दिवस मनाया गया। इस अवसर पर सुण्डाराम ट्रस्ट के प्रधान संदीप मालडा ने कहाकि हमारे क्षेत्र के अमर शहीद राव तुलाराम ने जिस प्रकार से अपनी कुर्बानी दी हम सैदव उनके ऋणी रहेंगे। क्षेत्र के युवाओं को उनसे प्रेरणा लेकर उनके बताये मार्ग पर चलना चाहिए।

भाजपा युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष पवन खैरवाल ने कहाकि 1857 की क्रांति के महानायक रहे अमर शहीद राव तुलाराम की शहादद से आज के युवाओं को देश भक्ति के प्रति प्रेरणा लेनी चाहिए। इस तरह के कार्यक्रमो से युवाओं में देश भक्ति की भावना जागृत होती है जो समाज के लिए एक अच्छा संदेश देती है। हरियाणा प्रदेश कॉंग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव सतबीर झुकिया ने अमर शहीद राव तुलाराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए कहाकि की शहीद राव तुलाराम की शहादत को कभी भुलाया नही जा सकता। हमे इनकी बलिदानी की वजह से ही आज़ादी प्राप्त हुई। संजय रिवासा ने कहाकि हमारे क्षेत्र के अमर शहीद राव तुलाराम ने जिस प्रकार से अपनी कुर्बानी दी हम सैदव उनके ऋणी रहेंगे | इस तरह के कार्यक्रमो से युवाओं में देश भक्ति की भावना जागृत होती है जो समाज के लिए एक अच्छा संदेश देती है।