सावधान! शहर में घूम रहा है सीरियल किलर...

मध्य प्रदेश के एक जिले में पिछले 72 घंटो में तीन हत्याएं आयी सामने, तीनो ही हत्याएं सिर पर चोट मारकर की गयी। पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे का स्कैच किया जारी।

सावधान! शहर में घूम रहा है सीरियल किलर...

Madhya Pradesh (Himanshi Rajput) || मध्य प्रदेश के सागर जिले में पिछले 72 घंटो में तीन चौकीदारों की हत्या कर दी गयी। कयास लगये जा रहे है की तीनो ही हत्याएं एक ही व्यक्ति द्वारा की गयी है जो की कोई सीरियल किलर होने का अंदेसा है। गौरतलब है की तीनो ही हत्याएं सिर पर चोट मारकर की गयी।  

पहला सुरक्षा गार्ड कल्याण लोधी, जिसकी उम्र 50 वर्ष थी एक कारखाने में तैनात था, कैंट थाना सीमा के तहत 28-29 अगस्त की दरम्यानी रात को मारा गया था। पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि उनके सिर पर हथौड़े से वार किया गया। एक अन्य सुरक्षा गार्ड, 60 वर्षीय शंभू नारायण दुबे, जो एक कला और वाणिज्य कॉलेज में ड्यूटी पर था, सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अंतर्गत 29-30 अगस्त की मध्यरात्रि को हत्या कर दी गई थी। अधिकारी ने बताया कि उनके सिर पर पत्थर से वार किया गया। तीसरी घटना में सागर के मोती नगर इलाके में 30-31 अगस्त की दरमियानी रात को डंडे से हमला कर घर की रखवाली करने वाले चौकीदार मंगल अहिरवार की हत्या कर दी गयी।  

दरअसल सीरियल किलर होने का अंदेशा इस बात से लगाया जा रहा है क्यूंकि दूसरे मृत व्यक्ति का मोबाइल फ़ोन तीसरे मृत व्यक्ति के पास से बरामद हुआ। हत्याओं के पैटर्न ने एक सीरियल किलर के शामिल होने का संदेह पैदा किया, लेकिन सागर पुलिस अधिकारियों ने आज कहा कि यह जांच का मामला है और किसी निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे का स्कैच भी जारी किया है।