नौकरी देने के नाम पर गरीब महिला के साथ दरिंदो ने किया दुष्कर्म।

ग्रेटर नोएडा से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर बुलंदशहर से पहले ग्रेटर नोएडा बुलाया उसके बाद सेक्टर सिग्मा वन के एक मकान में ले गए उसके साथ दो आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, और तीसरे ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

नौकरी देने के नाम पर गरीब महिला के साथ दरिंदो ने किया दुष्कर्म।

Delhi ( Rakesh Kumar) || ग्रेटर नोएडा से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर बुलंदशहर से पहले ग्रेटर नोएडा बुलाया उसके बाद सेक्टर सिग्मा वन के एक मकान में ले गए उसके साथ दो आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, और तीसरे ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया,  लेकिन इस बीच युवती बहाना बना कर आरोपियों के चंगुल से भाग निकली और कोतवाली बीटा 2 पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई पुलिस तीनो आरोपियों गिरफ्तार कर युवती का मेडिकल कराया और मिले साक्ष्य के आधार गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस की गिरफ्त में खड़े मजहर अब्बास,  वीर प्रताप और राजवीर को बीटा 2 पुलिस ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन 3 विशाल पांडे ने बताया कि 28 अगस्त ग्रेटर नोएडा के सेक्टर सिग्मा वन में रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड राजवीर यादव ने युवती को नौकरी का झांसा देकर बुलंदशहर से ग्रेटर नोएडा के एच्छर के गेट नंबर 4 में बुलाया, और फिर उसे बहला-फुसलाकर ग्रेटर नोएडा के सिग्मा वन राजवीर के मकान पर ले गए. जहां युवती के साथ इन तीनों ने दुष्कर्म किया.