कंगना रनौत कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मनाली से मुंबई के लिए होगी रवाना...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को गृह मंत्रालय की ओर से मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा टीम सोमवार देर रात मनाली पहुंच गई है। कंगना कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मनाली से मुंबई के लिए रवाना होगी। कंगना को ये सुरक्षा गृह मंत्रालय द्वारा प्रदान की गई है।

कंगना रनौत कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मनाली से मुंबई के लिए होगी रवाना...

मनाली (कंचन मीनू) || बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को गृह मंत्रालय की ओर से मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा टीम सोमवार देर रात मनाली पहुंच गई है। कंगना कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मनाली से मुंबई के लिए रवाना होगी। कंगना को ये सुरक्षा गृह मंत्रालय द्वारा प्रदान की गई है। इस सुविधा के लिए उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया है। हिमाचल सरकार की ओर से सोमवार को पुलिस जवानों ने पहले ही कंगना के घर में सुरक्षा घेरा डाल दिया है। अब गृह मंत्रालय की ओर से मिली y कैटेगिरी की सुरक्षा से कंगना के घर को व्यवस्था सुरक्षा ओर कड़ी हो गई है।

गौर हो कि शिवसेना नेता संजय राउत ने हाल ही में कंगना रनौत को मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी। इसके बाद कंगना ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी। y कैटेगिरी की सुरक्षा मिलते ही कंगना ने मुंबई जाने की तैयारी शुरू कर दी है। कंगना के साथ उसकी बड़ी बहन रंगोली भी साथ जा रही है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कंगना उनकी बहन रंगोली और पीए के कोविड़ सैम्पल भी लिए थे जिनकी भी आज दोपहर बाद रिपोर्ट आ जाएगी। हालांकि कंगना के कल बुधवार को ही मुंबई जाने का कार्यक्रम है लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कंगना आज अपने माता पिता के घर मण्डी भी जा सकती है। ऐसा कहा जा रहा है |

कि कंगना मुंबई जाने से पहले अपने माता पिता से से मिलकर अपनी कुलदेवी से आशीर्वाद लेने आज मण्डी जा सकती है।, वहीं  सुबह डीएसपी मनाली संजीव कुमार ने भी कंगना के घर पहुंच सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। मंगलवार सुबह 10:45 मिनट पर कंगना के घर सिमसा में पहुंचे मनाली पुलिस के अधिकारियों ने इस दौरान यहां तैनात पुलिस के जवानों को भी विशेष निर्देश दिए हैं। यहां बता दें कि कंगना को शिव सेना के एक वरिष्ठ नेता द्वारा  मुंबई न आने की धमकी देने के बाद से ही कंगना को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की जा रही थी।सोमवार देर रात कंगना के घर पर  Y कैटागिरी सुरक्षा में तैनात किए गए  कमांडो भी पहुंच गए हैं। ऐसे में कंगना की सुरक्षा अब काफी कड़ी कर दी गई है।