कंगना रनौत का समर्थन में आई हिसार करणी सेना...

मुम्बई में पिछले कई दिनों से चल रहा हंगामा अब हरियाणा तक पहुंच गया है। इसका असर हरियाणा में दिखने लगा है। अब हरियाणा की जनता भी अभिनेत्री कंगना रानौत के समर्थन में आ गयी है। करनी सेना ने हिसार में कंगना का समर्थन करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ प्रदर्शन किया और ठाकरे का पुतला फूंका।

कंगना रनौत का समर्थन में आई हिसार करणी सेना...

हिसार (प्रवीण कुमार) || मुम्बई में पिछले कई दिनों से चल रहा हंगामा अब हरियाणा तक पहुंच गया है। इसका असर हरियाणा में दिखने लगा है। अब हरियाणा की जनता भी अभिनेत्री कंगना रानौत के समर्थन में आ गयी है। करनी सेना ने हिसार में कंगना का समर्थन करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ प्रदर्शन किया और ठाकरे का पुतला फूंका।

करनी सेना के पदाधिकारी व सदस्य महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ व कंगना के समर्थन में नारेबाजी करते हुए डाबड़ा चौक पहुंचे। यहां उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के पुतले को जूतों से पीटा। जूतों से पीटने के बाद महाराष्ट्र के सीएम के पुतले को विरोध स्वरूप आग के हवाले कर दिया गया।

करनी सेना के प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र सिंह राघव ने कहा कि कंगना के साथ जो हो रहा है उसमें कंगना का कोई कसूर नहीं है। उसने तो सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग माफिया के खिलाफ आवाज उठायी थी। इसी के चलते कंगना के खिलाफ अत्याचार किया जा रहा है, जो निंदनीय है। करनी सेना हमेशा कंगना रानौत के साथ खड़ी है। करनी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष मुनीष सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार अपना अक्रामक व असभ्य रूप दिखा रही है जो गलत व निंदनीय है। करनी सेना इस रवैये का विरोध करती है और हर वक्त कंगना रानौत के साथ खड़ी है।