झज्जर में हुआ कोरोना वॉरियर्स का सम्मान...

कोरोना योद्धाओं को लेकर झज्जर में एक विशाल सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें क्रोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में सूबे के पूर्व कृषि मंत्री व बीजेपी के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने शिरकत की।

झज्जर में हुआ कोरोना वॉरियर्स का सम्मान...

झज्जर (संजीत खन्ना) || कोरोना योद्धाओं को लेकर झज्जर में एक विशाल सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें क्रोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में सूबे के पूर्व कृषि मंत्री व बीजेपी के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने शिरकत की। धनखड़ ने इस दौरान क्रोना योद्धाओं के साथ-साथ खाप के प्रतिनिधियों को भी सम्मानित किया। यह सम्मान समारोह डीजी युवा फाउंडेशन के संस्थापक संदीप देशवाल की तरफ से आयोजित किया गया था।

जिसमें प्रदेशभर से क्रोना योद्धाओं जिनमें हेल्थ कर्मचारी से लेकर पुलिस के जवान, सफाई कर्मचारी और ग्रामीण आंचल में अपने स्तर पर कोरोना महामारी के दौरान आगे आए युवाओं व महिलाओं व सरपंचों को सम्मानित किया गया। इतना ही नहीं इस दौरान खाप के प्रतिनिधियों को भी ओमप्रकाश धनखड़ ने सम्मानित किया। कार्यक्रम में गोल्डन गर्ल मनु भाकर भी मौजूद थी।

इस दौरान मशहूर सिंगर पदम सिंह सहरावत ने गीत गाकर समां बांध दिया। सिंगर ने करोना योद्धाओं व  प्रदेश अध्यक्ष पर भी गाना सुनाकर लोगो को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान डीजी गर्ल्स को भी लांच किया गया, इसके साथ साथ मंच से ही ऐलान किया गया की आने वाले समय में ही डीजी युवा फाउंडेशन प्रदेश भर से एक लाख युवाओं को डिजिटल से संबंधित कोर्सेज करवाएगा। अब तक डीजी युवा फाउंडेशन दो हज़ार बच्चो को डिजिटल से सम्बंधित कोर्स करवा चुका है, उनका लक्ष्य है कि जल्द ही प्रदेश भर में ये सभी कोर्स युवाओं को निशुल्क करवाये जाएंगे।

कार्यक्रम देख ओपी धनखड़ ने दो टूक शब्दों में कहा कि अब मोदी जी का डिजिटल इंडिया का सपना हर हाल में पूरा होगा। युवा जहां जुड़ जाता है, वहां देश खड़ा हो जाता है, युवाओं का जोश बता रहा है की उन्होंने डिजिटल इंडिया बनाने की ठान ली है। डीजी युवा फाउंडेशन जैसे बहुत सारे ऐसे प्लेटफार्म है जो देश को डिजिटल बनाने में अपनी अहम भूमिका अदा कर रहे है। धनखड़ ने इस दौरान करोना योद्धाओं का आभार जताया साथ ही उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौरान जिन लोगों ने अपना कर्तव्य निभाया है उनको मैं सेल्यूट करता हूं। विपदा के दौरान जो लोग आगे आकर कार्य करते हैं वही सच्चे योद्धा होते हैं और ऐसे योद्धाओं को सम्मानित करके मैं अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।