हिसार- करनी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगा मेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस आठ लोगों को गिरफ़्तार कर चुकी है !

हिसार || करनी सेना के अध्यक्ष sukhdev  गोगा मेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस आठ लोगों को गिरफतार कर चुकी है जिसमें सात लोग हरियाणा के रहने वाले है जिसमें एक हिसार का रहने वाला युवक है। इसी मामले में हिसार के बडी सातरोड़ कलां के उधम सिंह को भी गिरफतार किया है। पुलिस के अनुसार वारदात के बाद आरोपी स्कूटी लूट कर बाइपास गए।

हिसार || करनी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगा मेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस आठ लोगों को गिरफतार कर चुकी है जिसमें सात लोग हरियाणा के रहने वाले है जिसमें एक हिसार का रहने वाला युवक है। इसी मामले में हिसार के बडी सातरोड़ कलां के उधम सिंह को भी गिरफतार किया है। पुलिस के अनुसार वारदात के बाद आरोपी स्कूटी लूट कर बाइपास गए। एक युवक ने दोनो शूटरों को राजस्थान के बगरु टोल पर छोड़ दिया और वहां से राजस्थान के डीडवाना गए और फिर बस से धारु हेडा गए थे।आटो रिकशा लेकर रेवाडी से ट्रेन से हिसार रेलवे स्टेशन पहुचे थे। यहा पर दोनों शूटरों ने हिसार के सातरोड के रहने वाले उधम से संपर्क किया था तो वह टैकसी मनाली ले गया है वहां दो दिन रुके बाद में चंड़ीगड़ एक गेस्ट हाऊस में रुके थे जहा पर पुलिस ने तीनो को गिरफतार किया था।बताया जा रहा  बडी सातरोड  उधम सिंह के पिता ड्राइवरी का काम करते है आर्थिक से इनके मजबूत हालत नही है फिलहाल उनके घर में कोई नही है।

इसको लेकर बडी सातरोड कलां के सरपंच प्रदीप पूनिया ने बातया कि उन्हें पता नही था उधम सिंह किसी बडे गैंग से जुडा था। उन्होने कहा कि उधम सिंह गरीब घर से आर्थिक तौर से कमजोर है उधम सिंह के एक भाई है और उसके पिता व भाई काफी शरीफ आदमी है। सरपंच ने बताया दिल्ली पुलिस का पूछताछ के लिए फोन आया था बाद में टीम भी गांव में पूछताछ के लिए आई थी। सरपंच ने बताया कि हमे विश्वास नही हो रहा था कि यह युवक ऐसे अपराधियों के साथ शामिल हो सकता है। उन्होंने कहा कि युवक के घरवाले पहले भी खिलाफ थे पिता जी उधम सिंह से नाराज थे उसके घर वाले भी उसकी ज्यादा स्पोट नही करते थे।
बडी सातरोड कला बीडीसी मैमबर सतीश पूनिया बताया कि पुलिस के दो कर्मचारी आए थे गांव से  जानकरी जुटा कर गए थे। उ्न्होने बताया टीवी व सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि ये ऐसी वारदात मे शामिल था बाद में पता चला है। उन्होने बताया कि माता पिता स्पोट नही करते।