घुमारवीं- भाजपा नेताओं ने प्रदेश में एक साल में लिए गए जनविरोधी फैसलों के साथ ही 10 गारंटियों को लेकर कांग्रेस सरकार पर तीखे हमले किए!

 बिलासपुर || भारतीय जनता पार्टी जिला बिलासपुर की तरफ से आज घुमारवीं में जन आक्रोश दिवस मनाया गया जिसमें जिलाभर के चारों  विधानसभा क्षेत्रों के हजारों कार्यकर्ता  दकडी चौक व  मुख्य बाजार से होते हुए  तहसील परिसर तक प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे बाजी करते हुए पहुंचे।

बिलासपुर || भारतीय जनता पार्टी जिला बिलासपुर की तरफ से आज घुमारवीं में जन आक्रोश दिवस मनाया गया जिसमें जिलाभर के चारों  विधानसभा क्षेत्रों के हजारों कार्यकर्ता  दकडी चौक व  मुख्य बाजार से होते हुए  तहसील परिसर तक प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे बाजी करते हुए पहुंचे। इस अवसर पर श्री नैणा देवी विधानसभा के विधायक रणधीर शर्मा सदर के विधायक त्रिलोक जमवाल झंडुत्ता के विधायक जीतराम कटवाल  व घुमारवीं विधानसभा के पूर्व विधायक एवं मंत्री राजेंद्र गर्ग ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा की हिमाचल प्रदेश सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल काफी निराशाजनक रहा है तथा इस एक वर्ष में सरकार एक भी नया कार्य करने में कामयाब नही हुई है । उन्होंने कहा की प्रदेश सरकार ने प्रदेश की जनता को चुनाओं के समय व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर लोगों को झूठी गारंटियों के नाम तथा लोगों को बरगलाकर सत्ता हासिल की थी लेकिन सरकार किसी भी गारंटी को पूरा करने में विफल रही है ।

उन्होंने कहा की सुक्खू सरकार ने प्रत्येक महिला को  जनवरी 2023 से हर महीने 1500 रुपए देने की बात कही थी लेकिन आज तक किसी महिला को ये पैसा नही मिला है । साथ ही सुक्खू सरकार ने पांच वर्ष में पांच लाख तथा एक वर्ष में एक लाख नौकरियां देने का वायदा किया था लेकिन सरकार एक वर्ष में अभी एक हजार नौकरियां देने में भी नाकाम रही है । उन्होंने कहा की नौकरियां देना तो दूर की बात  उन्होंने उन युवाओं को भी नौकरी से निकाल दिया जिन्हे पिछली सरकार ने कोरोना के समय विपरीत परिस्थितियों में  अपनी सेवाएं लोगों को दी थी । उन्होंने कहा की पिछली सरकार  प्रदेश की जनता को मुफ्त पानी की जो सुविधा प्रदान कर रही थी वो भी अब बंद कर दी है । उन्होंने कहा की सुक्खू  सरकार ने प्रदेश के किसानों से गोबर व दूध लेने की जो बात अपनी गर्ंटियों में  की थी वो एक वर्ष पूरा होने पर भी पूरी नहीं हो सकी है । उन्होंने कहा की विकास तो दूर की बात है लेकिन जो 1050 संस्थान पिछली भाजपा की सरकार ने लोगों के हितों को ध्यान में रख कर खोले थे वो भी कांग्रेस ने सत्ता में आते ही बंद कर दिए थे । उन्होंने कहा की बरसात के कारण प्रदेश में बहुत सारे लोगों के घर उजड़ गए उनको नए सिरे से  बनाने के उपर  भी राजनीति की ।

उन्होंने कहा की भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को पानी का मुख्यमंत्री के नाम से प्रेमकुमार धूमल को सड़कों के मुख्यमंत्री के नाम से ज्यराम ठाकुर को गरीबों के मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाता है तथा आने वाले समय में सुखविंद्र सुक्खू को रोंदू मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाएगा क्योंकि जब भी जनता की भलाई के बारे में कोई बात की जाती है तो उनका हमेशा यह रोना होता है की उनका खजाना खाली है ।उन्होंने कहा की जब पिछले एक वर्ष में प्रदेश की जनता को कुछ नही मिला तो धर्मशाला में किस बात का जश्न मनाया जा रहा है । उन्होंने कहा की प्रदेश सरकार का खजाना खाली होने की बात करने वाली सरकार ने धर्मशाला में अपनी सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर होने वाले कार्यक्रम के लिय 1000 सरकारी  बसें लोगों को ले जाने के लिय लगाई हैं जिनमे लोगों को जबरदस्ती भेजने का काम किया गया जो  सरकारी संसाधनों का सरकार के द्वारा  दुरपुयोग किया गया है । उन्होंने लोगों से अपील की कि आने वाले लोकसभा के चुनावों में ऐसी झूठी सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ चुका है तथा केंद्र में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने का आह्वाहन किया ।