गुरुग्राम-दिव्या पाहुजा मर्डर केस में आरोपी बलराज गिल और रवि बंगा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी!

गुरुग्राम || अपकमिंग मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में मृतका के शव को ठिकाने लगाने वाले बलराज गिल और रवि बांगा के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। इतना ही नही गुरुग्राम पुलिस ने इनकी जानकारी देने वालो को 50-50 हजार रुपए इनाम देने की भी घोषणा की है। वही पुलिस ने दिव्या के शव के बारे में बताने वाले को भी 50 हजार रुपए दिए जाने की बात कही है।

गुरुग्राम || अपकमिंग मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में मृतका के शव को ठिकाने लगाने वाले बलराज गिल और रवि बांगा के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। इतना ही नही गुरुग्राम पुलिस ने इनकी जानकारी देने वालो को 50-50 हजार रुपए इनाम देने की भी घोषणा की है। वही पुलिस ने दिव्या के शव के बारे में बताने वाले को भी 50 हजार रुपए दिए जाने की बात कही है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो गुरुग्राम पुलिस ने बलराज गिल और रवि बांगा के लुकआउट नोटिस जारी कर दिए है,जिससे ये दोनों आरोपी देश छोड़ के न भाग सके। इन दोनों के विदेश भागने की संभावना को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। 

मॉडल दिव्या पाहुजा की दो जनवरी की रात गुरुग्राम के दा सिटी पॉइंट होटल में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड को अभिजीत ने अंजाम दिया था ,जो कि होटल का मालिक था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अभिजीत ने होटल के कर्मचारी ओम प्रकाश व हेमराज की मदद से शव को ठिकाने लगाने के लिए बलराज और रवि बांगा के सपुर्द कर दिया  था। बलराज और रवि बांगा शव को कार में रख कर फरार हो गए थे। पुलिस ने कार को पंजाब के पटियाला बस स्टैंड से बरामद कर लिया था, लेकिन मृतका दिव्या के शव का कोई सुराग नही मिल सका था। हालांकि पुलिस ने इस हत्याकांड में मेघा को भी गिरफ्तार किया था। मेघा पर मृतका दिव्या का मोबाइल फोन ,हत्या में प्रयुक्त हथियार व दिव्या के डॉक्यूमेंट को खुर्दबुर्द करने का आरोप है।

दिव्या पाहुजा हत्याकांड के 10 दिन बाद भी पुलिस शव को नही तलाश पाई है और न ही शव को ठिकाने लगाने वाले बलराज व रवि का कोई सुराग मिल सका है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो गुरुग्राम पुलिस की 6 क्राइम यूनिट्स शव की तलाश में दिल्ली, हरियाणा, राजिस्थान व पंजाब में जुटी हुई है। इसके अलावा बलराज गिल एवम रवि बांगा की भी तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया जाएगा। वही अभिजीत का 5 दिन का रिमांड पूरा होने के बाद उसे 6 दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान अभिजीत पुलिस का सहयोग नही कर रहा है। हत्या में प्रयुक्त हथियार कहा है इसका भी अभी तक पुलिस को कोइ सुराग नही मिल सका है।