रोहतक के गांव पहरावर में गौड़ ब्राह्मण संस्था ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा का आभार जताया

इन्द्री प्रधान सुरेन्द्र भूषण ने बताया कि रोहतक के गांव पहरावर में गौड़ ब्राह्मण संस्था को दी गई लगभग 17 एकड़ की भूमि का पूर्णाधिकार नहीं मिल रहा था जिसको लेकर काफी समय से प्रयास किए जा रहे थे लेकिन अब राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के प्रयासों से इस जमीन का अधिकार संस्था को मिल गया है।

इन्द्री || हरियाणा सरकार के द्वारा रोहतक के गांव पहरावर में गौड़ ब्राह्मण संस्था को 33 साल के लीज पर देने के लिए इन्द्री की अनाज मंडी में ब्राह्माण समाज के लोगों की एक मींटिग का आयोजन कर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा का आभार प्रकट किया गया। इस मौके पर काफी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग शामिल रहे। मींटिग की अध्यक्षता ड़ा. सुभाष शर्मा ने की। इस बारे में जानकारी देते हुए इन्द्री प्रधान सुरेन्द्र भूषण ने बताया कि रोहतक के गांव पहरावर में गौड़ ब्राह्मण संस्था को दी गई लगभग 17 एकड़ की भूमि का पूर्णाधिकार नहीं मिल रहा था जिसको लेकर काफी समय से प्रयास किए जा रहे थे लेकिन अब राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के प्रयासों से इस जमीन का अधिकार संस्था को मिल गया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए हम प्रदेश के मुख्यमंत्री का भी आभार जताते है जिन्होंने बात को सुना ओर इसका हल निकलवाया। 

प्रधान सुरेन्द्र भूषण ने कहा कि इस जमीन पर अब स्कूल, हस्पताल व कालेज इत्यादि का निमार्ण किया जाएगा जिसका सारे समाज को फायदा मिलेगा। ड़ा. सुभाष शर्मा ने कहा कि राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के प्रयासों से जो यह कठिन कार्य करवायार गया है उसके लिए सारा ब्राहण समाज उनका आभार प्रकट करता है। उन्होंने बताया कि कल चंड़ीगढ़ में हुई मंत्रीमंड़ल की मींटिग में मुख्यमंत्री महोदय ने इसकी घोषणा की है। इसके लिए हम मुख्यमंत्री का भी आभार प्रकट करते है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता धर्मपाल शांडि़ल्य ने कहा कि पिछले महाकुंभ में ब्राह्मण समाज की एक कमेटी ने प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में एक मांग पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री व राज्य सभा सांसद को सौंपा गया था जिसमें  पहरावर   गांव की जमीन की मांग मुख्य थी। उन्होंने कहा कि सांसद कार्तिकेय शर्मा के अथक प्रयासों से अब हमारी इस मांग को पूरा किया जा चूका है। उन्होंने कहा कि हमारा सारा समाज उनका तहे दिल से आभार जताता है। उन्होंने कहा कि हमारी एक ब्राह्माण आयोग बनाने की मांग शेष है जिसके लिए मुख्यमंत्री प्रयासरत है ओर हमें पूर्ण विश्वास है कि वो मांग भी शीघ्र पूरी हो जायेगी। इस मौके पर सभी ने पूर्व मंत्री विनोद शर्मा का भी आभार जताया।