मानसिक परेशानी के चलते युवक ने अपने कमरे में फंदा लगाकर की आत्महत्या!

रादौर की शहीद भगत सिंह कॉलोनी निवासी एक युवक ने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों ने युवक के शव को नीचे उतारा और मामले की सूचना पुलिस को दी।

रादौर की शहीद भगत सिंह कॉलोनी निवासी एक युवक ने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों ने युवक के शव को नीचे उतारा और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। युवक अविवाहित था। करीब दो वर्ष पहले उसका पिता सेठपाल की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

थाना प्रभारी अनंत राम ने बताया कि सूचना पर वह मौके पर पहुंचे थे। परिजनों के अनुसार युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की शिकायत पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मृतक प्रीतम घर में ऊपर बने अपने कमरे में सोया हुआ था। जब वह नीचे नहीं आया तो परिवार के लोगों ने उसे उठा कर लाने का प्रयास किया। लेकिन उसने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया गया। जब कमरे का दरवाजा खुला तो प्रीतम का शव पंखे पर फंदे से लटका हुआ था।