कोरोना वारियर्स को मिला सम्मान,लॉयंस क्लब ने किया कार्यक्रम का आयोजन

लॉयंस क्लब जगाधरी रिवर बैंक की ओर से जिम खाना क्लब में कोविड-19 वारॅयिरस के लिए अम्बैस्डर ऑफ हयूमैनिटी कार्यक्रम आयोजित किया गया। यमुनानगर के डीसी पार्थ गुप्ता और एसपी मोहित हांडा ने इस कार्यक्रम की सराहना की और बताया कि कोरोना काल मे समाज सेवी संस्थाओं ने आगे आकर मानवता की सेवा की  है।

कोरोना वारियर्स को मिला सम्मान,लॉयंस क्लब ने किया कार्यक्रम का आयोजन
Yamuna Nagar (Sumit Oberoi) || कोरोना वारियर्स को मिला सम्मान।लॉयंस क्लब जगाधरी रिवर बैंक की ओर से जिम खाना क्लब में कोविड-19 वारॅयिरस के लिए अम्बैस्डर ऑफ हयूमैनिटी कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में ब्तौर मुख्यातिथि उपायुक्त पार्थ गुप्ता व पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने शिरकत की। उन्होंने दीप प्रज्जवलित करने के उपरांत राष्टï्गान के साथ कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इस कार्यक्रम में कोरोना के संकट काल मे समाज के लिए काम करने स्वास्थ्य विभाग, प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस विभाग के अधिकारियों को सम्मानित किया।

यमुनानगर के डीसी पार्थ गुप्ता और एसपी मोहित हांडा ने इस कार्यक्रम की सराहना की और बताया कि कोरोना काल मे समाज सेवी संस्थाओं ने आगे आकर मानवता की सेवा की  है।डीसी पार्थ गुप्ता ने कहा कि जो आईडिया न्यूयार्क मेें 100 साल पहले लिया था उस आईडिया को लॉयंस क्लब ने नई ऊर्जा के साथ जीवंत किया है। उन्होंने कहा कि समाज सेवा ही सच्ची सेवा है।वही एसपी मोहित हांडा ने बताया कि उस संकट काल मे समाज सेवी संस्थाओं ने पुलिस को भी सहयोग किया और सबके सहयोग से ही आज हम उस संकट से उभर पाए है।

वही उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन ने कर्मचारियों और अधिकारियों का हौंसला बढ़ता है।क्लब के पदाधिकारियों ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य यही है कि जिस प्रकार कोरोना काल पुलिस प्रशासन और विशेष रूप से जो स्वास्थ्य विभाग का योगदान है उसे भुलाया नही जा सकता।इन सभी को सम्मान देने के लिए ये कार्यक्रम आयोजित किया गया ।भविष्य में भी क्लब हमेशा की तरह समाज सेवा के काम करता रहेगा।